NDTV Khabar

Navratri 2017: सुष्मिता सेन, विद्या बालन, शिल्‍पा शेट्टी जैसे सितारों ने दी नवरात्र‍ि की शुभकामनाएं

सुष्मिता सेन ने अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें उनका चेहरा ब्‍लैक एंड वाइट नजर आ रहा है लेकिन उनके चेहरे की बिंदी लाल रंग में नजर आ रही है.

24 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Navratri 2017: सुष्मिता सेन, विद्या बालन, शिल्‍पा शेट्टी जैसे सितारों ने दी नवरात्र‍ि की शुभकामनाएं

नवरात्रि के पहले दिन बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है.

नई दिल्‍ली: आज से देशभर में नवरात्रि की धूमधाम से शुरुआत हो चुकी है. घरों में मां के आगमन को लेकर सभी तैयारियां हो चुकी हैं और ऐसे में बॉलीवुड के सितारों ने भी मां के स्‍वागत से लेकर 9 दिनों के इस जश्‍न की तैयारी में लग गए हैं. पिता के निधन के बाद इस बार घर में गणपति स्‍थापना न करने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर फैन्‍स को नवरात्रि की बधाई दी है. शिल्‍पा ने घर में माता की स्‍थापना का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं, माता रानी सब पर कृपा बनाए रखे, सभी को शक्ति दे. विश्‍वास रखें...'. शिल्‍पा के अलावा सुष्मिता सेन ने भी अनोखे अंदाज में नवरात्रि की बधाइ दी हैं.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि 2017: व्रत के दौरान इन 8 तरह के भोजन से रहें दूर
 

यह भी पढ़ें: Navratri 2017: इन रंगों को पहनकर दिखें खूबसूरत और घर लाएं खुशहाली

सुष्मिता सेन ने अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें उनका चेहरा ब्‍लैक एंड वाइट नजर आ रहा है लेकिन उनके चेहरे की बिंदी लाल रंग में नजर आ रही है. सुष्मिता ने इस फोटो के साथ लिखा, ''वह' मेरा सबसे ज्‍यदा शक्तिशाली, हिम्‍मतवाला और रंगभरा हिस्‍सा है. मेरी मां दुर्गा का समय शुरू हो गया है. यह हम सब के भीतर बसी उस शक्ति के लिए. चाहे महिला हों या पुरुष, जब आपके भीतर शक्ति होती है तो आपके भीतर वह होती हैं. मेरे पिता ने यह मुझे 'मां' के बारे में सिखाया था. दुर्गा पूजा की आप सब को शुभकामनाएं.'
 

यह भी पढ़ें: नवरात्र‍ि 2017: जानिए कलश स्‍थापना और पूजा का शुभ मुहूर्त

इसके अलावा काजोल और बिपाशा बसु, विद्या बालन, हेमा मालिनी ने भी लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं.
 


 

"Awaken the Goddes within you" Happy Navratri

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


यह भी पढ़ें: Happy Navratri 2017: इस नवरात्रि अपने दोस्‍तों को विश करें इन वॉलपपेर्स से

'बिग बॉस 10' का हिस्‍सा रहीं मोनालिसा ने भी अपने पति के साथ नवरात्रि के प‍हले दिन पूजा की और इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मोनालिसा ने लिखा, 'नवरात्रि की आप सब को शुभकामनाएं. मां दुर्गा आप सब के जीवन में खुशियां और समृद्धि लाए'.
 

बता दें कि नवरात्र के 9 दिनों में दुर्गा मां के इन सभी 9 रूपों की खास पूजा की जाती है. इसके लिए तैयारियां काफी पहले से शुरू हो जाती हैं. मूर्तिकार कई महीने पहले से मां के अनेक रूपों को आकार देने में जुट जाते हैं. नवरात्र‍ि के इस मौके पर देश के कई इलाकों में डांडिया और गरबा का धूमधाम से आयोजन किया जाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement