नव्या नंदा ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की Photos, कहीं नानी के साथ दिया पोज तो कहीं परिवार के साथ आईं नजर

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आ रहा है.

नव्या नंदा ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की Photos, कहीं नानी के साथ दिया पोज तो कहीं परिवार के साथ आईं नजर

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें

खास बातें

  • नव्या नंदा ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें
  • नानी जया बच्चन के साथ दिया नव्या नंदा ने पोज
  • नव्या नंदा की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्‍ली:

क्रिसमस (Christmas) के त्योहार को लेकर पूरे देश में धूम मची हुई है. हर कोई त्योहार के सेलिब्रेशन के लिए तैयारियों में लगा हुआ है. क्रिसमस (Christmas 2020) को लेकर बॉलीवुड कलाकारों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. त्योहार के इस खास मौके पर पूरा बच्चन परिवार (Bachchan Family) भी एक साथ नजर आया. बच्चन परिवार ने भी क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया है. इसके सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें खुद अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

नव्या नंदा (Navya Nanda) की इन तस्वीरों को अब तक 14 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस नव्या नंदा की तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. फोटो में नव्या नंदा अपनी नानी जया बच्चन के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा अपनी एक फोटो में नव्या भाई अगस्त्य के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, एक फोटो में पूरा बच्चन परिवार एक साथ दिखाई दे रहा है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, ऐश्वर्या राय, अराध्या बच्चन और निताशा नंदा एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिसमस सेलिब्रेशन के इस मौके पर नव्या नंदा (Navya Nanda) ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, अराध्या बच्चन की बात करें तो वह रेड स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रही हैं. फोटो में अराध्या बच्चन हाथों से हार्ट शेप बनाती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल भी काफी क्यूट लग रहा है. उनकी इन फोटो को लेकर फैंस भी कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि हाल ही में नव्या नंदा का इंस्टाग्राम एकाउंट पब्लिक हुआ है. इंस्टाग्राम पर अब तक उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख से भी ज्यादा हो चुकी है.