न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ की नातिन, नव्या नवेली का Video वायरल

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह अमेरिका की सड़कों पर कसरत करती दिखाई दे रही हैं.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ की नातिन, नव्या नवेली का Video वायरल

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नव्या नवेली नंदा का वीडियो हुआ वायरल
  • न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती, लेकिन उनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर अकसर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में नव्या नवेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में नव्या (Navya Naveli Nanda) अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टार किड खुद को 'फिट' रखने के लिए खूब मेहनत करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के फैन क्लब ने शेयर किया है.

Sushmita Sen Beach Video: समुद्र में मस्ती कर रही थीं सुष्मिता सेन, तभी हुआ कुछ ऐसा...

बता दें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) न्यूयॉर्क की फोरडम युनिवर्सिटी (Fordham University) में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या अकसर इसी तरह न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करती नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में उन्होंने  नियॉन ग्रीन टॉप और ग्रे टाइट्स पहना है. इसके साथ ही उन्होंने बालों का हाई पोनी टेल बनाया हुआ है. वीडियो में नव्या नवेली जिस तरह से मेहनत कर रही हैं, उसे देखकर लगता है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, Video 15 करोड़ के पार

नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं. कुछ दिन पहले वह फिल्म 'मलाल' के एक्टर मीजान जाफरी से अपने संबंध को लेकर खबरों में बनी हुई थीं. हालांकि मीजान जाफरी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह साफ कह दिया था कि वह और नव्या नवेली के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) ने इंग्लैंड के सेवन ऑक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और इस समय हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या नवेली नंदा अक्सर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...