नव्या नवेली नंदा ने दोस्तों संग शेयर की तस्वीरें, बोलीं- 'एन एवरेज वर्क डे'...देखें Photos

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bacchan Nanda) की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'एन एवरेज वर्क डे'.

नव्या नवेली नंदा ने दोस्तों संग शेयर की तस्वीरें, बोलीं- 'एन एवरेज वर्क डे'...देखें Photos

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bacchan Nanda) की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'एन एवरेज वर्क डे'. नव्या एक आंत्रप्रेन्योर होने के साथ साथ वे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ग्रैंडडॉटर भी हैं . मीडिया और पब्लिक अटेंशन के बीच पली बड़ी नव्या अक्सर ही हेल्थकेयर और जेंडर राइट्स जैसे मसलों पर अपने ओपीनियन शेयर करती हैं. इस वजह से उनका अच्छा खासा फैनबेस भी है.

फ्रेंड्स के साथ पोस्ट की तस्वीर
नव्या ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें वे अपनी दो फ्रेंड्स के साथ काउच शेयर करती नजर आ रही हैं. फोटो में नव्या कैजुअल वाइड ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वे काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. फोटो में नव्या के साथ उनकी दोनों फ्रेंड्स भी स्माइल करती हुई दिखाई दे रही है. इस फोटो पर मशहूर डिजाइनर महीप कपूर ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमेजी पोस्ट किया. महीप कपूर नव्या की क्लोज फ्रेंड शनाया कपूर की मां हैं.

नव्या को हैं म्यूजिक का शौक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नव्या ने कुछ वक्त पहले एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे पिंक टी शर्ट पहने हुई नजर आईं और टी-शर्ट पर कैप्शन लिखा था 'गर्ल्स आर ग्रेट'. फोटो में नव्या स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं. नव्या के इस पोस्ट पर जान्हवी कपूर की सिस्टर खुशी कपूर और महीप कपूर ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया. नव्या म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंट्स का भी शौक रखती हैं और कुछ समय पहले उन्होंने पियानो प्ले करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. नव्या का सोशल मीडिया पर एक अलग तरह का फैनबेस है और वो भी अपने फैंस को निराश नहीं करती और लगातार वीडियो और फोटो पोस्ट किया करती हैं.