नवाजुद्दीन सिद्दीकी ईद मनाने नहीं बल्कि मां की खराब तबीयत के कारण पहुंचे बुढाना, एक्टर के भाई ने दी जानकारी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मां की तबीतय के कारण पहुंचे बुढाना, भाई शम्स सिद्दीकी ने ट्वीट कर दी जानकारी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ईद मनाने नहीं बल्कि मां की खराब तबीयत के कारण पहुंचे बुढाना, एक्टर के भाई ने दी जानकारी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनके परिवार को 14 दिन के लिए किया गया क्वारंटीन

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी मां की खराब तबीयत के कारण पहुंचे बुढाना
  • एक्टर को परिवार सहित 14 दिन के लिए किया गया क्वारंटीन
  • कोरोना टेस्ट में नेगिटिव आई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रिपोर्ट
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लॉकडाउन का चौथा चरण भी लागू कर दिया गया है. वहीं, खबर आई थी कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनका परिवार ईद का त्योहार मनाने के लिए लॉकडाउन के बीच ही अपने गांव बुढाना, उत्तर प्रदेश पहुंचे. हालांकि, इस मामले को लेकर हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी काफी बीमार थींं, इसलिए वह गांव गए हैं, ईद मनाने के लिए नहीं. पुलिस के मुताबिक मुंबई से उत्तर प्रदेश तक का सफर करने के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार को 14 दिन के क्वारंटीन किया गया है. 

शम्स सिद्दीकी ने अपने ट्वीट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बुढाना आने के बारे में बताते हुए लिखा, "हाल ही हमारी बहन का कैंसर से निधन होने के बादद, हमारी 71 वर्षीय मां की तबीयत काफी खराब है. इसलिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मां के साथ बुढाना जाना पड़ा, ईद मनाने के लिए नहीं." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते शुक्रवार को परिवार के साथ पुश्तैनी गांव बुढाना पहुंचे, जहां उनका पूरा चेकअप भी किया गया. हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके साथ आए बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है. बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर निजी वाहन के जरिए अपने गांव पहुंचे. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'घूमकेतू' का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे लेकर एक्टर काफी चर्चा में हैं. कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर यह टीजर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 3029 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 96,169 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5242 नए मरीज मिले हैं और 157 लोगों की जान गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com