NDTV Khabar

गॉडफादर बनने जा रहे हैं 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर सके हैं, अब वे नए टैलेंट के लिए कुछ करने का इरादा कर चुके हैं

629 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गॉडफादर बनने जा रहे हैं 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. 12 साल किया है नवाज ने संघर्ष
  2. नए टैलेंट को देंगे प्रोत्साहन
  3. शॉर्ट फिल्में हैं उनका टारगेट
नई दिल्ली: सफलता के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है, इस बात को एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बखूबी समझते हैं. आज वे जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, उसे हासिल करने के लिए उन्हें लगभग 12 साल तक संघर्ष करना पड़ा है. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नए टैलेंट का हाथ थामने का फैसला लिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है, ”लोग देश के हर कोने से काम के लिए मुंबई आते हैं. लेकिन इंडस्ट्री जिस तरह का दबाव और चुनौतियां पेश करती है, उससे निबटते हुए टिके रहना आसान नहीं है.”

Video: सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लॉन्च की नई वेब सीरीज



यह भी पढ़ेंः Box Office Collection: 'सिमरन' की तीन दिनों की कमाई से भी ज्यादा है कंगना रनोट की फीस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बिना किसी गॉडफादर के अपना करियर बनाया और खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित भी किया. उन्होंने कुछ समय ‘बोलती खिड़कियां’ शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के साथ जुड़ने का फैसला किया था. नवाजुद्दीन कंटेंट की ताकत में यकीन करते हैं और मानते हैं कि उभरते फिल्मकारों के लिए फेस्टिवल अपना हुनर दिखाने के लिए सही मंच है. वे कहते हैं, “यह फेस्टिवल मुकेश छाबड़ा का ब्रेनचाइल्ड है और मुझे लगता है कि इसका हिस्सा बनना दिलचस्प होगा.”

यह भी पढ़ेंः सलमान और शाहरुख को तो नहीं लेकिन संजय दत्त को हो गया उम्र से जुड़ा यह एहसास

खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी न सिर्फ इस फेस्टिवल को लॉन्च करने के लिए मुकेश छाबड़ा से जुड़े हैं बल्कि उस फिल्म को फाइनेंशियल सपोर्ट भी देंगे जो फेस्टिवल में विजेता रहेगी. उन्हें किसी रिस्क का कोई डर नहीं है और वे शॉर्ट फिल्मों के स्केल को बढ़ाना चाहते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, “जितना भी जरूरी होगी, उतना इन्वेस्ट करूंगा.” उन्होंने बताया कि इसका उद्देश्य देश के नए टैलेंट को बढ़ावा देने का है. फेस्टिवल के लिए जमा हुई सभी स्क्रिप्ट को देखने के बाद ही विजेता की जल्द ही घोषणा की जाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement