NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगा आरोप, पुलिस ने FIR की दर्ज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में मामला दर्ज हो गया है. पुलिस ने बताया है कि अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने की शिकायत दर्ज की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगा आरोप, पुलिस ने FIR की दर्ज

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. धार्मिक भावनाएं भड़काने का है आरोप
  2. एफआईआर हो गई है दर्ज
  3. फेसबुक पोस्ट का है मामला
नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में मामला दर्ज हो गया है. पुलिस ने बताया है कि अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने की शिकायत दर्ज की गई है. हालांकि अयाजुद्दीन ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. अयाजुद्दीन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर ‘शिवजी महाराज’ की एक आपत्तिजनक तस्वीर देखी थी और उन्होंने इस पर कमेंट किया था कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली तस्वीरों को पोस्ट नहीं किया जाना चाहिए. लेकिन पुलिस ने असली दोषियों को पकड़ने के बजाए उन्हीं के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया.  

 
अयाजुद्दीन ने कहा, “किसी ने भगवान शिव की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की थी. मैंने इसका विरोध किया और लिखा कि तुम्हें ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए जो किसी कि भावनाओं को आहत करे. बल्कि उन्होंने तो मेरे ही खिलाफ मामला दर्ज कर दिया. आरोपों की जांच होनी चाहिए.” भारत ठाकुर नाम के शख्स ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. भारत को कथित तौर पर मुजफ्फरनगर की हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता बताया जाता है.

पुलिस ने बताया कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि इस तस्वीर को पोस्ट करने के लिए अयाजुद्दीन का फोन इस्तेमाल हुआ था या नहीं. पुलिस ने कहा कि नवाजुद्दीन के भाई किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे...उन्होंने इस पिक्चर की अपने कमेंट के जरिये भर्त्सना भी की है. शायद गलती से वे कमेंट करते समय इस पिक्चर को कॉपी कर गए. नवाजुद्दीन का परिवार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में रहता है. 

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement