नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के मामलों पर दी सफाई, बोले- सच जल्द ही सामने आएगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने यौन उत्पीड़न के मामलों को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के मामलों पर दी सफाई, बोले- सच जल्द ही सामने आएगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने यौन उत्पीड़न के मामलों पर दी सफाई

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीक के भाई ने यौन उत्पीड़न के मामले पर दी सफाई
  • शमास सिद्दीकी ने कहा कि सच जल्द ही सबके सामने आएगा
  • शमास सिद्दीकी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनका परिवार बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है. पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से मिले तलाक के नोटिस को लेकर चर्चा में थे तो अब वहीं एक्टर के भाई पर उनकी भतीजी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में शमास नवाब सिद्दीकी ने मामले पर सफाई पेश करते हुए कहा कि सच जल्द ही सबके सामने आएगा.

शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने भतीजी द्वारा लगाए गए आरोपों की सफाई में दो ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति कानून को कैसे गुमराह कर सकता है. शमास सिद्दीकी ने ट्वीट में कहा, "कोई कानून को कैसे गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग-अलग बयान से दर्ज करा सकता है. जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए स्टेटमेंट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम नहीं था और यह केस पहले से ही उत्तराखंड में चल रहा है." इसके अलावा शमास सिद्दीकी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले व्यक्ति के इरादों का साफ पता चलता है. सच जल्द ही सबके सामने आएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. जब मैं नौ साल की थी तो मैं इसकी शिकार हुई थी. मुझे उस समय काफी टॉर्चर भी किया गया था और एक बच्ची होने के तौर पर मैं यह नहीं समझ पाई थी कि यह मेरे अंकल ही हैं. लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई तो मुझे पता चला कि यह टच अलग था. वहीं, इस मामले पर अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से कोई बयान या सफाई नहीं दी गई है. इससे इतर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मामले पर रिएक्शन देते हुए कहा कि यह तो केवल शुरुआत है.