इरफान खान को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया 'गुरू', बोले- पूरे सिनेमा जगत में उनकी जगह...

इरफान खान (Irrfan Khan) के गुजर जाने को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा की सिनेमा की जगत में कोई भी उनकी जगह लेने के काबिल नहीं हो सकता.

इरफान खान को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया 'गुरू', बोले- पूरे सिनेमा जगत में उनकी जगह...

इरफान खान (Irrfan Khan) को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि उनकी जगह पूरे सिनेमा जगत में...
  • इरफान खान को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर और सबसे चहीते कलाकार इरफान खान (Irrfan Khan) ने बीते दिन दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर 53 वर्ष की उम्र में ही निधन हो गया, जिसे लेकर पूरे देश में शोक की लहर है. हाल ही में इरफान खान के गुजर जाने को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा की सिनेमा की जगत में कोई भी उनकी जगह लेने के काबिल नहीं हो सकता. इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस बुरी चीज को मैंने अपने सपने में भी कभी नहीं सोचा था. बता दें कि इरफान खान को उनकी खराब तबीयत के कारम मुंबई के कोकीलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान खान (Irrfan Khan) के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्टर ने इरफान खान को याद करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "साल 2000 में इरफान खान ने एक फिल्म डायरेक्ट की थी, जिसका नाम था अलविदा. इस फिल्म में मुझे कास्ट किया गया था और मैं बहुत भाग्यशाली था कि मुझे कई फिल्मों में आपके तौर पर एक गुरू और एक को-स्टार मिला. पूरे सिनेमा जगत में कोई भी उनकी जगह लेने के काबिल नहीं हो सकेगा. अपने सपनों में भी मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि आप हम लोगों को इतनी जल्दी अलविदा कह देंगे."

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.