NDTV Khabar

Motichoor Chaknachoor Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज, आथिया शेट्टी संग नए अंदाज में आए नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Motichoor Chaknachoor Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज, आथिया शेट्टी संग नए अंदाज में आए नजर

Motichoor Chaknachoor Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज
  2. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शानदार अंदाज
  3. आथिया शेट्टी संग नए अंदाज में आए नजर
नई दिल्ली:

Motichoor Chaknachoor Trailer: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में ट्रेलर को कुछ ही मिनट में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 'मोतीचूर चकनाचूर' के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहs है. ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की एक्टिंग काफी शानदार लग रही है.

Viral Video: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो

देखें वीडियो:


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) वैसे भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे. वहीं बॉलीवुड में सुनील शेट्टी के बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की यह तीसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में किरदार काफी मजेदार नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आथिया शेट्टी को विदेश जाने का बहुत शौक रहता है और इसी चक्कर में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती है, लेकिन बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी तो शादी के बाद ही लगी है.

War Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' ने की ताबड़तोड़ कमाई, किया चौंकाने वाला कलेक्शन

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को यह बात पता चलते ही हंगामा मच जाता है. 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) के ट्रेलर को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement