NDTV Khabar

Thackeray Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' का सरप्राइज, सुबह 4:15 बजे देख सकेंगे सिनेमाघर में फिल्म

शिव सेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे (Thackeray)' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawaziddin Siddiqui) 'ठाकरे' में बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thackeray Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' का सरप्राइज, सुबह 4:15 बजे देख सकेंगे सिनेमाघर में फिल्म

'ठाकरे' में लीड रोल निभा रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. 25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
  2. बाल ठाकरे की बायोपिक है
  3. अमृता राव भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

शिव सेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे (Thackeray)' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) 'ठाकरे' में बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाते नजर आएंगे और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. लेकिन 'ठाकरे (Thackeray)'  से जुड़ी खास खबर यह आ रही है कि फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे से शुरू होगा. मीडिया रिपोर्टों में इस बात की जानकारी आ रही है. कहा जा रहा है कि ''ठाकरे  फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में जबरदस्त हाइप है, जिस वजह से इसकी शो टाइमिंग इतनी जल्दी रखी जा रही है.

Priyanka Gandhi Vadra का 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोड्यूसर ने उड़ाया मजाक, लिखा- राहुल बाबा से जो ना हुआ अब...


गोविंदा और मेरे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा दुश्मन, लोग हमें खत्म करना चाहते हैं: पहलाज निहलानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'ठाकरे (Thackeray)' को लगभग 1,300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. 'ठाकरे' का बजट लगभग 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 'ठाकरे (Thackeray)' में अमृता राव (Amrita Rao) अहम किरदार में हैं. इस फिल्म को फिल्मी पर्दे पर टक्कर देने के लिए कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्ण‍िका र‍िलीज हो रही है.

गोविंदा और मेरे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा दुश्मन, लोग हमें खत्म करना चाहते हैं: पहलाज निहलानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कुछ दिन पहले फिल्म में बाला साहेब ठाकरे  (Balasaheb Thackeray) के किरदार पर बात करते हुए बताया था कि मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को याद कर लिया था. आलम यह था कि अगर मुझे रात के तीन बजे उठाकर भी कोई फिल्म के बारे में बात करता तो मैं उसे भी फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट आधे घंटे में सुना सकता था. नवाज ने उम्मीद जताई कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement