NDTV Khabar

‘गदर’ का डायरेक्टर अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए ले रहा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्टारडम का सहारा

‘गदर’ और ‘अपने’ जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं और वे इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्टारडम का सहारा लेते दिख रहे हैं.

1216 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘गदर’ का डायरेक्टर अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए ले रहा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्टारडम का सहारा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने 'जीनियस'

खास बातें

  1. 'मॉम' फिल्म में नजर आ चुके हैं नवाज
  2. 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' रही थी हिट
  3. जल्द रिलीज होगी 'मंटो'
नई दिल्ली: ‘गदर’ और ‘अपने’ जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं और वे इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्टारडम का सहारा लेते दिख रहे हैं. एक समय सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर पहचान रखने वाले इस डार्क हैंडसम हीरो ने अपनी एक्टिंग के दम पर जलवा कायम कर लिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ की कामयाबी के बाद कुछ अलग जॉनर की फिल्में करने का फैसला लिया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रोमांटिक फिल्मों को चुनने की बात भी कही थी. अब नवाजुद्दीन ने अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ साइन कर ली है. डायरेक्टर अनिल शर्मा ‘जीनियस’ के जरिये अपने बेटे को उत्कर्ष को लॉन्च करेंगे. 

Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से खास बातचीत



यह भी पढ़ेंः Big B के बर्थडे पर कुमार विश्‍वास ने किया ट्वीट, 'हरिवंशराय बच्‍चन के सुपुत्र को बधाई'

इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. ‘जीनियस’ की शूटिंग जनवरी 2018 तक खत्म होने की उम्मीद है. फिल्म 2018 के मध्य में रिलीज होने की बात कही जा रही है. हमेशा कुछ हटकर करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किस तरह का रोल होगा, इस बात पर नजर रहेगी क्योंकि इस साल उनकी अभी तक ‘मॉम’, ‘मुन्ना माइकल’, ‘रईस’, ‘हरामखोर’ और ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, और हर फिल्म में उनका अलग ढंग का रोल था.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी में बढ़ने लगीं नजदीकियां, ऑन कैमरा किया Kiss!

वैसे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास खुशियां मनाने की ढेरों वजहें मौजूद हैं क्योंकि हाल ही में उनकी मॉम को बीबीसी की 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था. फिर जल्द ही उनकी फिल्म ‘मंटो’ भी रिलीज होने वाली है. यही नहीं, विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का उनका ख्वाब भी पूरा होने जा रहा है, और वे उनके प्रोडक्शन हाउस की कॉमेडी फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं. उनके पास ‘लंचबॉक्स’ फेम डायरेक्टर रितेश बतरा की अगली फिल्म भी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement