नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'सीरियस मैन' में दिखाया बेहतरीन प्रदर्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 'सीरियस मैन' में दी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'सीरियस मैन' में दिखाया बेहतरीन प्रदर्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 'सीरियस मैन' में दिखाया कमाल

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'सीरियस मैन' ने मचाया धमाल
  • 'सीरियसमैन' में दिखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेजोड़ प्रतिभा
  • फिल्म हो चुकी है रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी बेजोड़ प्रतिभा और टैलेंट से सबके हैरत में डाल देते हैं. एक्टर बॉलीवुड के बहुमुखी एक्टर्स में से एक हैं. एक के बाद एक माइंड ब्लॉइंग प्रदर्शन के साथ, एक्टर ने हर मोड़  पर अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' में अपने शानदार एक्टिंग के बाद 'सीरियस मैन (serious Man)' में 'आयान मणि' के रूप में फिर से एक मंत्रमुग्ध कर दिया है. 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने टैलेंट से औऱ आकर्षक प्रदर्शन के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हैं और साबित कर देते है कि उनकी प्रतिभा का कोई अंत नहीं है. 'सीरियस मैन' की रिलीज़ के साथ, एक्टर को दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है और वास्तव में वे इस फिल्म के मुख्य आकर्षण है. समीक्षाओं में कहा गया है कि सिद्दीकी किसी भी भूमिका में कितनी आसानी से फिट हो जाते है और चरित्र के भार को समझते हैं जिससे वह सहजता से प्रतिनिधित्व करते हैं. 


'सीरियस मैन (Serious Man)' में उनका प्रदर्शन उन्हें मनोरंजन इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में प्रदर्शित करता है; जो एक के बाद एक शानदार प्रस्तुतियां दुनिया के सामने पेश करते हैं. फिल्म में वह कई शेड्स में ढ़लते हुए दिखाई देते हैं जो कहानी को और उभारते हैं और निश्चित रूप से फिल्म को देखने योग्य बनाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com