नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लॉकडाउन को लेकर बनाया Video, बोले- यह अजीब-सा समय चल रहा है, ऐसा बुरा...

बॉलीवुड एक्टर नावजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नवाजुद्दीन लॉकडाउन को लेकर और कोरोनावायरस (Covid 19) से निपटने के लिए अपने विचार साझा कर रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लॉकडाउन को लेकर बनाया Video, बोले- यह अजीब-सा समय चल रहा है, ऐसा बुरा...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन को लेकर बनाया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से संक्रमितों का आंकड़ा लगातार देश में बढ़ता जा रहा है. इस खतरनाक वायरस से निपटने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. ऐसे में लगातार बॉलीवुड सेलेब्स लोगों में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नावजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नवाजुद्दीन लॉकडाउन को लेकर और कोरोनावायरस (Covid 19) से निपटने के लिए अपने विचार साझा कर रहे हैं. वीडियो में नवाजुद्दीन लॉकडाउन में लोगों को अपनी पसंदीदा फिल्म देखने की सलाह दे रहे हैं. 


वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) कह रहे हैं, "कई बार मैंने सोचा कि अपने दोस्तों के साथ मुखातिब होऊं. यह अजीब-सा समय चल रहा है लॉकडाउन का. ऐसे बुरा सपना कभी नहीं सोचा था. हम लोग हमेशा सोचते थे कि बुरा वक्त कभी आएगा तो 50 या 100 साल बाद आएगा. जब हमारे बच्चों के बाद शायद आएगा. कभी नहीं सोचा था कि हमारे सामने ही आ जाएगा. लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कई अच्छे लोग भी हैं, जो अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद कर रहे हैं. डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी और बहुत से ऐसे लोग जो डोनेशन के जरिए मदद कर रहे हैं. सरकार भी सोच रही है और लोगों की मदद भी कर रही है. हम सब मिलकर अगर इस बुरे वक्त का सामना करेंगे, तो यह सब बहुत जल्द खत्म हो जाएगा."


वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस वक्त में लोगों को अपनी पसंदीदा फिल्में देखने के लिए कह रहे हैं. इस वीडियो में नवाजुद्दीन अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में भी बता रहे हैं, जो एक्टर ने इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान देखी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्टर ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म 'धूमकेतु' जल्द ही जी5 पर रिलीज होने वाली है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com