नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हलाला पर बनाई फिल्म ‘मियां कल आना’, YouTube पर रिलीज होते ही हुई Viral

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्टर से प्रोड्यूसर बन चुके हैं, और उनकी प्रोड्यूस की गई पहली शॉर्ट फिल्म दुनिया भर के 23 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स जीते.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हलाला पर बनाई फिल्म ‘मियां कल आना’, YouTube  पर रिलीज होते ही हुई Viral

Miyan Kal Aana : 23 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स जीते

खास बातें

  • एक्टर से प्रोड्यूसर बने नवाजुद्दीन
  • शॉर्ट फिल्म 'मियां कल आना' से की शुरुआत
  • 23 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स जीते
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्टर से प्रोड्यूसर बन चुके हैं, और उनकी प्रोड्यूस की गई पहली शॉर्ट फिल्म दुनिया भर के 23 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स और दस पुरस्कार जीतने के बाद अब यूट्यूब पर वायरल हो रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘मियां कल आना’ को 18 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. फिल्म की कहानी मुस्लिम समाज में व्याप्त हलाला की प्रथा को निशाना बनाकर बनाई गई है, जिसमें इस प्रक्रिया से गुजरने वाले लोगों की व्यथा को पेश किया गया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जीनियस' में होंगे ये दो नए एक्टर्स, ट्विटर पर जमकर की तारीफ

फिल्म के डायरेक्टर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी कहते हैं, “तीन तलाक के बाद की प्रक्रिया के दौरान मुस्लिम दंपती हलाला के तहत क्या-क्या झेलती है और इस प्रक्रिया के रूप में मुस्लिम औरत कितनी असहाय होकर सिर्फ एक वस्तु बनकर रह जाती है, फिल्म के माध्यम से इसी बात को दिखाने की कोशिश की गई है.

VIDEO देखें-

मियां कल आना की पृष्ठभूमि ग्रामीण होने के कारण मैंने हर तरह से इसको वहां के सांचे में ढालने की कोशिश की है. चाहे वो डायरेक्शन हो, कैमरा या कलाकारों की परफॉर्मेंस. सभी चीजों का आम जिंदगी के करीब रखने की कोशिश की गई है.” 

नवाजुद्दीन, शाहरुख खान और इरफान निकले हैं इस एक्टिंग स्कूल से, जानें कैसे मिलेगा एडिमशन

फिल्म में मनाषा मरजरा, जयहिंद कुमार, इलियास खान, गजनवी और मीना ने काम किया है. फिल्म की रिलीज करने का समय भी एकदम सटीक है क्योंकि इन दिनों तीन तलाक को बैन करने को लेकर अच्छा-खासा शोर जो मचा हुआ है.

VIDEO: 'मुक्काबाज' को 3 स्टार्स

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com