NDTV Khabar

Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मानसून शूटआउट’ का ‘अंधेरी रात में दीया...’ सॉन्ग रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ 15 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है और ‘फुकरे रिटर्न्स’ के साथ इसका टकराव टल गया है. अब इसका नया गाना रिलीज हो गया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मानसून शूटआउट’ का ‘अंधेरी रात में दीया...’ सॉन्ग रिलीज

मानसून शूटआउट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. 15 दिसंबर को हो रही है रिलीज
  2. क्रिमिनल बने हैं नवाज
  3. कुल्हाड़ी से कर रहे हैं हत्याएं
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ 15 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है और ‘फुकरे रिटर्न्स’ के साथ इसका टकराव टल गया है. ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट टलने की वजह से ‘फुकरे रिटर्न्स’ एक हफ्ते पहले रिलीज हो रही है. यानी अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सोल शुक्रवार मिल गया है. कुछ दिन पहले ही अरिजीत सिंह की आवाज में गया ‘पल’ सॉन्ग रिलीज किया गया था जिसे खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन अब नेहा भसीन की आवाज में एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जो पार्टी नंबर है.

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोला पूर्व प्रेमिका से रिश्ते का राज, तो थमा दिया 2 करोड़ का नोटिस

गैंगस्टर स्टाइल का यह सॉन्ग फिल्म में नवाजुद्दीन के रोल की झलक भी दे देता है. दिखा देता है कि वे फिल्म में कितने क्रूर अपराधी बने हैं. ‘अंधेरी रात’ में गाने में फिल्म के कैरेक्टर और फिल्म की चाल भी पता चल जाती है. इस गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है. 


Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनकी एक्टिंग और असल जिंदगी की बातें


नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपनी बायोग्राफी में खुलासा, मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम...

टिप्पणियां

‘मॉनसून शूटआउट’ क्राइम थ्रिलर है, जिसको अमित कुमार ने डायरेक्ट किया है और गुनीत मोंगा, अनुराग कश्यप, अरुण रंगाचारी और विवेक रंगाचारी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ विजय वर्मा, नीरज कबी और तनिष्ठा चॅटर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का प्रीमियर 2013 के कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और इसमें गोल्डन कैमरा कैटेगरी में अमित कुमार नामांकित भी हुए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement