NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चार साल पहले की थी ये चाहत, दिसंबर में होगी पूरी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऐसे एक्टर हैं जिनकी कई फिल्में लंबे समय से तैयार थीं, और उन्हें रिलीज होने में काफी समय लग गया. ऐसा ही कुछ उनकी इस फिल्म के साथ भी है.

385 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चार साल पहले की थी ये चाहत, दिसंबर में होगी पूरी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. हरामखोर भी हुई थी इसी साल रिलीज
  2. क्राइम थ्रिलर है ये फिल्म
  3. चार साल पहले बनकर हुई थी तैयार
नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऐसे एक्टर हैं जिनकी कई फिल्में लंबे समय से तैयार थीं, और उन्हें रिलीज होने में काफी समय लग गया. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ के बारे में भी है. फिल्म को बने हुए चार साल हो गए थे लेकिन अभी तक इसके निर्माता इसे रिलीज ही नहीं कर पा रहे थे. लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म को इस साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा है, "लगभग एक साल से हम फिल्म महोत्सवों में जा रहे थे और उसके बाद हम इसे सही समय पर रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे."

Video : नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनकी एक्टिंग और असल जिंदगी की बातें



यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपनी बायोग्राफी में खुलासा, मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम...

गुनीत मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है. गुनीत अभी तक 'हरामखोर', 'मसान' और 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्में बना चुकी हैं. गुनीत ने कहा, "इस साल की शुरुआत हमने 'हरामखोर' की सफल रिलीज से की थी और 2017 एक ऐसा साल साबित हुआ, जब अच्छे विषय पर बनी फिल्में दर्शक देख रहे हैं. इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का यह बेहतरीन समय है."

यह भी पढ़ें : जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब पर हुआ सवाल तो इरफान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन...

‘मॉनसून शूटआउट’ एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिस और उसके सामने पैदा हुए हालात को लेकर है. फिल्म को अमित कुमार ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले अमित कुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान को लेकर ‘बायपास’ फिल्म भी बना चुके हैं जो यूट्यूब पर मौजूद है. दिलचस्प यह है कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के तुरंत बाद ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘मॉनसून शूटआउट’ की शूटिंग की थी. वैसे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बॉलीवुड में अच्छा समय चल रहा है और उनका एक ऑडियंस तैयार हो चुका है. ऐसे में रिलीज के लिए गुनीत ने सही समय चुना है. 

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement