NDTV Khabar

Photograph Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ऐलान, प्यारी दादी आपकी बहु को लेकर आ रहा हूं...

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म 'फोटोग्राफ (Photograh Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.रितेश बत्रा की फिल्म में अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photograph Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ऐलान, प्यारी दादी आपकी बहु को लेकर आ रहा हूं...

Photograph Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की अनोखी कहानी

खास बातें

  1. रितेश बत्रा ने डायरेक्ट की है फिल्म
  2. 15 मार्च को रिलीज होगी 'फोटोग्राफ'
  3. सान्या मल्होत्रा हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ
नई दिल्ली:

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म 'फोटोग्राफ (Photograh Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'फोटोग्राफ' को पुरस्कार विजेता डायरेक्टर रितेश बत्रा (Ritesh Batra) ने डायरेक्ट किया है. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की अनोखी प्रेम कहानी 'फोटोग्राफ (Photograph)' में नजर आएगी और फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है. वैसे भी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) बहुत ही अनोखे किरदारों में दिख रहे हैं. सान्या मल्होत्रा 'बधाई हो' फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं. 

Gully Boy Box Office Collection day 5: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धुआंधार कमाई जारी, 80 करोड़ के पार


संजय दत्त ने बताई अपनी दास्तान, मैं मरने की हालत में था, मेरे मुंह और नाक से खून निकल रहा था...देखें Video

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की 'फोटोग्राफ (Photograph)'की कहानी संघर्षरत रोडसाइड फोटोग्राफर है जो अपनी दादी के प्रेशर में जो उसकी शादी कराना चाहती है. इसलिए वह एक शर्मीली अजनबी लड़की को अपनी मंगेतर के रूप में पेश आने के लिए मना लेता है. इस सफर में जाने-अनजाने में इस जोड़ी के बीच कनेक्शन बन जाता है जो दोनों को अप्रत्याशित तरीके से बदल देता है. 'फोटोग्राफ (Photograph)' को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही  प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी दिखाई गई थी. यहां फिल्म को खूब पसंद किया गया था.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने Pulwama Attack पर बनाया देशभक्ति भरा सॉन्ग, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, अपनी जड़ों को मत भूलो...देखें Video

c (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​की एकदम हटकर जोड़ी ने फिल्म को लेकर उत्सुकता जगाने का भी काम किया है. रितेश बत्रा लिखित और निर्देशित 'फोटोग्राफ (Photograph)' को अमेजॉन स्टूडियोस ने द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. 'फोटोग्राफ' 15 मार्च को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement