NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में आई 'मिस्ट्री गर्ल', फैन्स बोले- कुक्कू का जादू चल गया भाई...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 'सैक्रेड गेम्स (Sacred Gamed)' में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है, और इस वेब सीरीज को उनकी एक्टिंग की वजह से खूब पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन नवाजुद्दीन की जिंदगी में मिस्ट्री गर्ल आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में आई 'मिस्ट्री गर्ल', फैन्स बोले- कुक्कू का जादू चल गया भाई...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'सैक्रेड गेम्स' से मचाया तहलका

खास बातें

  1. मिस्ट्री गर्ल संग फोटो हुई वायरल
  2. 'सैक्रेड गेम्स' से मचाया है तहलका
  3. जबरदस्त की है एक्टिंग
नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'सैक्रेड गेम्स (Sacred Gamed)' में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है, और इस वेब सीरीज को उनकी एक्टिंग की वजह से खूब पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इससे भी बड़ा धमाल अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विदेशी लड़की के साथ फोटो डाली है और लिखा हैः 'ये लड़की मेरे रोम-रोम में है...' नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस मिस्ट्री गर्ल के नजर आने के बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. फैन्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं और लिखा हैः कुक्कू का जादू चल गया भाई...

आम्रपाली दुबे ने किया ऐसा झन्नाटेदार सवाल, जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक- देखें Video
 

Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में बात करें तो पिछले दिनों उन्हें और उनकी पत्नी को लेकर तरह-तरह की बातें आई थीं, और दोनों के बीच कुछ सही नहीं होने का इशारा भी किया गया था. लेकिन अब इस लड़की को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी साध रखी है. हालांकि ये किसी फिल्म का सीन भी हो सकता है. लेकिन अभी तक नवाजुद्दीन या उनसे जुड़े किसी सूत्र ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. ऐसे में अफवाहों का बाजार गर्म है. 

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के छात्र रह चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने को अनुराग कश्यप की 'ब्लैक फ्राइडे (2007)' से बड़ा ब्रेक मिला था, और जब भी वे अनुराग कश्यप के साथ आए हैं उन्होंने धमाका ही किया है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उनका किरदार सुपरहिट रहा था, और अब 'सैक्रेड गेम्स' तो उनकी एक्टिंग की वजह से सफलता की नित नई ऊंचाइयां छू रहा है. दोनों ही में अनुराग कश्यप का डायरेक्शन था. 




टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों में उर्दू लेखक सआदत हसन मंटो की बायोपिक 'मंटो', बाल ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' और अनिल शर्मा के बेटे की डेब्यू फिल्म 'जीनियस' शामिल हैं. हालांकि 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement