नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा था. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक और मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं. खबर है कि नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने ई टाइम्स से इस संबंध में कहा: "मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की है. यह मामला उस समय का है, जब मैं  9 साल की थी. मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी. मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी. उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था. उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी. लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था." नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने साथ हुई हिंसा को लेकर भी आरोप लगाया.

Newsbeep

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने आगे कहा: "मेरे ससुराल वालों को भी परेशान किया जा रहा है. इन सब चीजों में मेरे पापा और बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं. मेरे ससुराल वालों को परेशान करने के लिए झूठे मामले दर्ज कराए गए हैं. अगर हम लोगों ने पहले ही सख्ती बरती होती तो आज ऐसा नहीं होता. नवाज की उन्होंने कभी मुझे पर विश्वास नहीं किया. अब भी हर छह महीने में मेरे पिता मामले दर्ज करते हैं और मुझे लगता है कि वो कुछ न कुछ करेंगे. मेरे पति ने हमेशा समर्थन किया. मेरे पास इन सबका सबूत है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने आगे कहा कि मुझे हमेशा से यह उम्मीद थी कि मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन इन सब बातों को समझेंगे. लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहकर टाल दिया कि उनका भाई ऐसा नहीं कर सकता.