'रात अकेली है' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रदर्शन पर पर हुई समीक्षाओं पर एक नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध हो गई है.

'रात अकेली है' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रदर्शन पर पर हुई समीक्षाओं पर एक नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध हो गई है. इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के कुछ घंटे के भीतर ही प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके पुलिस वाला (जटिल यादव) के रोल के प्रदर्शन के लिए अत्यधिक सकारात्मक समीक्षाएं मिल रही है. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में एक विचित्र लेकिन एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं जो यह यकीन रखता है कि वह सच्चाई तक किसी भी तरीके से पहुंच सकता है.

चेल्सी फुटबॉल क्लब ने अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, एक्टर बोले- मेरा हफ्ता बना दिया

 अलग-अलग प्लेटफार्म पर उनके रोल के बारे में समीक्षा की गई है जिसमें यह बताया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) कितनी आसानी से किसी भी भूमिका में फिट हो जाते  हैं और कैसे वो चरित्र के मुख्य भाग को समझ पाते हैं. समीक्षा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव के चरित्र की भूमिका को उन्होंने निभाकर एक और ऐसा यादगार प्रदर्शन दिया है जिसके कारण दर्शकों को उन्हें स्क्रीन पर देखने को मजबूर करेगा.

मलाइका अरोड़ा के घर की फोटो हुईं वायरल, आप भी देखें Inside Pics

जिन दर्शकों ने पहले से ही उनके प्रदर्शन को देख लिया है वो लोग अपना प्यार दिखाते हुए ट्विटर पर शेयर कर रहे है कि अभिनेता का प्रदर्शन शानदार है और वह मनोरंजन उद्योग के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं जो एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देकर दुनिया को अचम्भित कर रहे हैं. 


मिलिए भाग्यश्री की स्टाइलिश बेटी अवंतिका दसानी से, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photo और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म की रोमांचकारी कहानी एक नवविवाहित जमींदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हत्या हो जाती है।. इसकी जांच के लिए विचित्र पुलिस वाला आता है जो जांच को अधिक जटिल बना देता है जब पीड़ित के परिवार और उसके स्वयं दिल की आवाज़ के बीच संघर्ष शुरू होता हैं, इस स्लो गति से चलने वाली थ्रिलर मूवी आपको स्क्रीन पर टिखाये रखने के लिए काफी है. इस फिल्म में सुपर-टैलेंटेड स्टार कास्ट नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अभिजीत और तिग्मांशु धूलिया अन्य भूमिकाओं में है.