नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सुधीर मिश्रा ने कही यह बात तो एक्टर बोले- कभी नहीं भूलूंगा...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की 'सीरियस मैन (Serious Man)' 2 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सुधीर मिश्रा ने कही यह बात तो एक्टर बोले- कभी नहीं भूलूंगा...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म है 'सीरीयस मैन'

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की 'सीरियस मैन (Serious Man)' 2 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है और इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू भी आ रहे हैं. 'सीरियस मैन' की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे लेकर उनका मानना है कि वह कभी नहीं भूलेंगे. फिल्म को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. सुधीर मिश्रा ने अभिनेता के एक्टिंग स्किल्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि भले ही वह आम लोगों में से एक हैं लेकिन वो अपने शिल्प और विशेषज्ञता के कारण अलग नजर आते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया, 'सुधीर सर मेरे लिए गुरु जैसे हैं, जिनके साथ मैं 20 साल से काम करने का इंतजार कर रहा था. उनकी उत्कृष्टता और कंटेंट बेस्ड काम करने की इच्छा उनका विजन उन गुणों में से एक है जिनकी मैं वास्तव में सराहना करता हूं. उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव सबसे अच्छा रहा. एक दिन जब हम 'सीरियस मैन (Serious Man)' की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने एक टिप्पणी की कि वह अक्सर मुझे भीड़ का हिस्सा होने के बावजूद एक अलग सा महसूस करते हैं, मैं कभी भी अपने प्रदर्शन में असफल नहीं होता. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ तारीफ में से एक है. मेरे पूरे करियर में मुझे काफी तारीफ मिली है और मैं इसे जीवन भर निभाऊंगा.'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), मांझी से लेकर मंटो तक और ठाकरे से लेकर 'रात अकेली हैं" में जटिल यादव तक की कई तरह की भूमिकाओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं. उन्होंने अपने सभी चरित्रों को काफी सहजता से निभाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com