नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर दिया रिएक्शन, भतीजी को भी कॉल कर कही ये बातें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भाई पर लगे आरोपों को रिएक्शन दिया है. साथ ही उन्होंने मामले के बाद अपनी भतीजी को भी कॉल किया था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर दिया रिएक्शन, भतीजी को भी कॉल कर कही ये बातें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भाई पर लगे आरोपों को लेकर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई पर लगे आरोपों को लेकर दिया रिएक्शन
  • एक्टर ने मामले के सामने आने के बाद भतीजी को भी की कॉल
  • नवाजुद्दीन के भाई पर भतीजी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से लगातार परिवार को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, उनकी भतीजी ने एक्टर के भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. एक्टर की भतीजी ने बताया कि यह घटना तब हुई थी जब वह नौ साल की थीं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी भतीजी के इस मामले को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स ने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी बात करने की कोशिश की, साथ ही मामले पर उनका रिएक्शन भी जानना चाहा. वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर चुप रहना ही बेहतर समझा. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भाई पर लगे आरोपों को लेकर कहा, "आपकी चिंता के लिए धन्यवाद. लेकिन इस चीज पर कोई टिप्पणी नहीं." बता दें कि भतीजी द्वारा एफआईआर कराने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें कॉल किया था, साथ ही मामले को लेकर बात भी की थी. एक्टर की भतीजी ने इंटरव्यू में इस बारे में कहा, "नवाज बड़े पापा ने मुझे मंगलवार की रात को कॉल किया और कहा कि आप मेरी बेटी जैसी हो. आप जानती हो कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं. उन्होंने यह भी बोला कि उनको यह सब नहीं पता था और हमेशा मदद के लिए मौजूद हैं, जब भी मुझे जरूरत पड़े."

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने कहा, "उन्होंने मुझसे इतने सालों में कभी बात नहीं की थी. मेरी शादी होने के बाद से ही पूरे परिवार ने मेरा बहिष्कार कर दिया था. वे एक के बाद एक केस दर्ज कराते और बुढाना में मेरे ससुराल वालों को भी धमकी देते." उन्होंने कहा कि आलिया सिद्दीकी द्वारा नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजने के बाद ही उनमें हिम्मत आई और उन्होंने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया. उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "मैं उस समय 13 साल की थी, जब मेरे चाचा ने मेरा यौन शोषण करने की कोशिश की. मैंने इस बारे में अपने बड़े पापा और बाकी लोगों को भी बताया, लेकिन किसी ने भी मेरा साथ नहीं दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com