NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'बोले चूड़ियां' में इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस, बोलें- 'मैं बहुत उत्सुक हूं..'

बॉलीवुड के माहिर एक्टर्स में एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को अभी तक आपने गुंडागर्दी से लेकर विलेन तक का किरदार करते हुए देखा होगा, लेकिन अब वह पहली बार रोमांस भी करते हुए दिखाई देने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'बोले चूड़ियां' में इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस, बोलें- 'मैं बहुत उत्सुक हूं..'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और मौनी रॉय (Mouni Roy)

खास बातें

  1. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रोमांटिक फिल्म
  2. 'बोले चूड़ियां' में होंगी मौनी रॉय
  3. नवाज ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के माहिर एक्टर्स में एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को अभी तक आपने गुंडागर्दी से लेकर विलेन तक का किरदार करते हुए देखा होगा, लेकिन अब वह पहली बार रोमांस भी करते हुए दिखाई देने वाले हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म रोमांटिक फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) में एक्ट्रेस को भी चुना जा चुका है. नवाजुद्दीन के अपोजिट में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) होंगी, जिन्होंने टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा जा चुका है. नवाज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके जानकारी दी है.

बॉलीवुड एक्टर-डांसर प्रभु देवा को राष्ट्रपति ने दिया पद्मश्री अवॉर्ड, देखें Pics

 


 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट्रेस मौनी रॉय संग एक तस्वीर शेयर की और ट्वीट करके लिखा कि 'मैं खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. उम्मीद है कि स्क्रीन पर रोमांस की कुछ खुशबू बिखरेगी. #BoleChudiyan' इस ट्वीट के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐलान कर दिया कि वह अपनी पहली रोमांटिक फिल्म से दर्शकों को नएपन का एक नमूना देखने को मिलेगा.

विवेक ओबेरॉय कर रहे थे 'PM नरेंद्र मोदी' की एक्टिंग, पैर में लगी चोट तो लगे टांके

टिप्पणियां

बता दें, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की एक और फिल्म 'फोटोग्राफ' जल्द ही रिलीज होने वाली है. 'फोटोग्राफ' (Photograh Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'फोटोग्राफ (Photograph)' को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही  प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी दिखाई गई थी. यहां फिल्म को खूब पसंद किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement