Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का 26 वर्ष की उम्र में निधन, 8 साल से कैंसर से लड़ रही थीं जंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी (Syama Tamshi Siddiqui) का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का 26 वर्ष की उम्र में निधन, 8 साल से कैंसर से लड़ रही थीं जंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बहन सायमा का 26 वर्ष की उम्र में निधन

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का 26 वर्ष की उम्र में निधन
  • 8 साल से ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं एक्टर की बहन
  • सायमा के निधन के वक्त अमेरिका में थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी (Syama Tamshi Siddiqui) का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया. इस बात की जानकारी खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पारिवारिक सूत्रों ने रविवार को दी. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तमशी सिद्दीकी की उम्र महज 26 वर्ष थी. बताया जा रहा है कि सायमा सिद्दीकी 18 वर्ष की उम्र से ही ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं और बीते शनिवार को ही उन्होंने इस बीमारी से लड़ते-लड़ते दुनिया को अलविदा कह दिया. 

सारा अली खान के इस अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश, एक्ट्रेस का वीडियो देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बहन सायमा तमशी सिद्दीकी (Syama Tamshi Siddiqui) के निधन के समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अमेरिका में अपने प्रोजेक्ट 'नो लैंड्स मैन' की शूटिंग कर रहे थे. सायमा का अंतिम संस्कार रविवार को उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में ही किया गया. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने पिछले साल अक्टूबर में ट्विटर पर अपनी बहन सायमा को उनके 25वें जन्मदिन की बधाई दी थी, साथ ही उन्होंने उनकी बीमारी के बारे में भी बताया था. उन्होंने अपनी बहन के लिए किए ट्वीट में लिखा था, "मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ही एडवांस स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था लेकिन उसकी ऊर्जा और उत्साह ही है कि वह तमाम बाधाओं के बाद भी खड़ी है. उन्होंने लिखा था कि वह 25 साल की हो गई हैं और अब भी संघर्ष कर रही हैं."

मुजफ्फरनगर में हुई उन्नाव जैसी घटना तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- नारी देवी रूप धारण कर...

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आखिरी बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा एक्टर जल्द ही 'बोले चूड़ियां' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अहम भूमिका में दिखाई देंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...