नवाजुद्दीन सिद्दीकी गांव में बने किसान, सिर पर साफा बांधे खेतों में काम करते नजर आए एक्टर- देखें Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्टर खेतों में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी गांव में बने किसान, सिर पर साफा बांधे खेतों में काम करते नजर आए एक्टर- देखें Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddqui) खेतों में काम करते आए नजर

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी खेतों में काम करते आए नजर
  • सिर पर साफा बांध देसी अंदाज में दिखाई दिए एक्टर
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, एक्टर की पत्नी ने उन्हें तलाक के नोटिस भेजे थे. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था. वहीं, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्टर खेतों में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Done for the day !!!

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की वीडियो में काम खत्म करने के बाद हाथ पैर धुलते हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्लैक पजामा, व्हाइट टीशर्ट और सर पर साफा बांधे नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनकी टी-शर्ट पर मिट्टी के धब्बे भी पड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, "आज का काम पूरा हुआ." वीडियो में एक्टर का अंदाज देख उनके फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतू ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ईद से कुछ दिनों पहले अपने परिवार के साथ गांव बुढाना गए थे. उनके भाई ने बताया था कि उनकी बहन के निधन के बाद उनकी मां की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके कारण वह लोग गांव चले गए थे. इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उन्हें शादी के 11 साल बाद तलाक के नोटिस भेजे. साथ ही एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनके परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए. आलिया सिद्दीकी ने इटंरव्यू में कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई बार दूसरे स्टार्स के सामने उनकी बेइज्जती की है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com