नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर पर लगाए अफेयर के आरोप, बोलीं- जब भी घर से बाहर जाती थी, तभी उनकी दोस्त...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Interview) ने एक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है कि जैसे ही वह घर से बाहर जाती थीं, तो उनकी फीमेल दोस्त घर पर आ जाती थीं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर पर लगाए अफेयर के आरोप, बोलीं- जब भी घर से बाहर जाती थी, तभी उनकी दोस्त...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी ने एक्टर पर लगाया गंभीर आरोप

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी ने भेजा एक्टर को तलाक का नोटिस
  • अब इंटरव्यू में एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप
  • इंटरव्यू में अफेयर का लगाया आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है. बता दें एक्टर आलिया ने शादी के 11 साल बाद नवाज को तलाक का नोटिस भेजा और साथ ही उन्होंने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए. अब हाल ही में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui Interview) ने बड़ा आरोप लगाया है कि जैसे ही वह घर से बाहर जाती थीं, तो उनकी फीमेल दोस्त घर पर आ जाती थीं. 


दरअसल, स्पाटबॉय को दिए इंटरव्यू में आलिया ने नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए. जब आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से पूछा गया कि जब वह आपके साथ गलत व्यवहार करते थे तो आपने उसी समय नवाज को क्यों नहीं छोड़ दिया और आगे क्यों नहीं बढ़ गईं? इस पर आलिया ने कहा, "मैंने शुरुआती सालों में एक बार उन्हें छोड़ा था. पूरे 1 साल के लिए मैं अपने 6 महीने के बच्चे को लेकर उनसे अलग किराए के कमरे में रही थी. जब मैं उनसे अलग हुई तो मेरे पास कोई सपोर्ट नहीं था. मेरे माता-पिता ने भी मुझसे सारे संबंध खत्म कर लिए थे, क्योंकि मैंने दूसरे धर्म में शादी कर ली थी."

वहीं, जब आलिया (Aaliya Siddiqui) से पूछा गया कि आप नवाज के पास दोबारा कैसे गईं, क्या उन्होंने आपको मनाया था? इस पर आलिया ने कहा, "वह 8 महीने तक हमारे बच्चे से मिलने तक नहीं आए थे. लेकिन जब हम दोबारा बात करने लगे, तो मैंने सोचा कि एक बार फिर मौका देना चाहिए. उन्हें काम मिलने लगा था, लेकिन मैं बिना किसी पैसे के उन्हें छोड़कर गई थी और मेरे पास एक छोटा बच्चा भी था. लेकिन कुछ नहीं बदला. बल्कि उनका गलत व्यवहार करना और ज्यादा बढ़ गया. मैंने उनके अफेयर्स के बारे में भी सुना था. जब भी मैं घर से बाहर जाती थी, तभी उनकी कोई फीमेल दोस्त घर पर आ जाया करती थी. मैंने उनको उस हद तक झेला, जहां तक कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com