नवाजुद्दीन की पत्नी ने तलाक का नोटिस भेजने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे ऐसा महसूस कराया जाता जैसे मैं...

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने एक्टर को तलाक का नोटिस भेज दिया है, अब इस पर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

नवाजुद्दीन की पत्नी ने तलाक का नोटिस भेजने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे ऐसा महसूस कराया जाता जैसे मैं...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बीवी आलिया (Aaliya) का तलाक का नोटिस भेजने पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • नवाजुद्दीन की बीवी ने भेजा एक्टर को तलाक का नोटिस
  • अब तोड़ी नोटिस भेजने पर चुप्पी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जहां एक तरफ अपने गांव बुढाना में क्वारंटीन में हैं, वहीं, हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर को तलाक का नोटिस भेज दिया है. आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए 7 मई को भेजा गया. उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर एक्टर का जवाब मिलना बाकी है. अब हाल ही में आलिया (Aaliya Siddiqui) का इस पर रिएक्शन आया है. 


आलिया सिद्दकी (Aaliya Siddiqui) ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, 'दो महीने के लॉकडाउन (Lockdown) ने मुझे आत्मनिरीक्षण करने के लिए बहुत समय दिया. शादी में सेल्फ रिस्पेक्ट बेहद जरूरी है, वो मेरी खत्म हो चुकी थी. मेरे पास स्वाभिमान नहीं बचा था. मुझे ऐसा महसूस कराया जाता था, जैसे मैं कुछ नहीं हूं, मैं हमेशा अकेला महसूस करती थी. उनका भाई शमास भी एक मुद्दा था. मैंने अपना नाम अंजलि किशोर पांडे दोबारा अपना लिया है. मैं यह याद दिलाना नहीं चाहती कि मैं अपने लाभ के लिए किसी की पहचान का इस्तेमाल कर रही हूं.'

आलिया (Aaliya Siddiqui) ने आगे कहा, "मैं प्रवाह के साथ बहना नहीं चाहती. मैंने भविष्य के बारे में ज्यादा कुछ नहीं सोचा है लेकिन अब मैं ये शादी और नहीं चाहती हूं. सुलह करने की कोई संभावना नहीं है, मैंने बच्चों को पाला है और मैं उनकी कस्टडी चाहती हूं." बता दें कि नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया का निकाह 2009 में हुआ और उनके दो बच्चे हैं. इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक चला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com