नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो एक्टर की पत्नी बोलीं- अभी और भी बहुत कुछ खुलेगा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने भी ट्वीट किया है, साथ ही कहा कि ये तो केवल शुरुआत है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो एक्टर की पत्नी बोलीं- अभी और भी बहुत कुछ खुलेगा

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने नवाजुद्दीन के भाई पर लगे आरोप को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर की पत्नी ने कहा कि अभी तो केवल शुरुआत है...
  • आलिया सिद्दीकी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से पत्नी से मिले तलाक के नोटिस को लेकर खूब चर्चा में थे. हाल ही में एक्टर से संबंधित एक और बड़ी खबर आई है कि उनकी भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर उनकी भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. इस मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने भी ट्वीट किया है, साथ ही कहा कि ये तो केवल शुरुआत है. इसके आगे उन्होंने कहा कि अभी और भी बहुत कुछ खुलना बाकी है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपने ट्वीट में लिखा, "ये तो केवल शुरुआत है. भगवान, आपके समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद. अभी और भी बहुत कुछ खुलेगा, हैरान करने वाला है कि केवल मैं ही नहीं हूं जो चुप्पी में संघर्ष कर रही थी. चलो देखते हैं और कितनी सच्चाई को पैसों से खरीदा जाएगा और वे सभी, जो घूस लेते रहेंगे." बता दें कि आलिया सिद्दीकी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, "इस अपराध के बारे में कौन जानता था और शांत रहा. समय आप सभी को बताएगा. चलिए देखते हैं किसे इस अपराध के लिए और न बताने के लिए सजा मिलेगी और किसे जाने दिया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने ट्वीट में आगे लिखा, "किसी भी बच्चे का जीवन छवि और रुतबे से ज्यादा जरूरी नहीं है. उदास करने वाला है कि बच्चे को बिना किसी सहारे के खुद के लिए खड़ा होना पड़ा." बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने इस मामले को लेकर ई-टाइम्स को इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा, "यह मामला उस समय का है, जब मैं  9 साल की थी. मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी. मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी. उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था. उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी. लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था."