नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर की 'आत्मकथा' पर किया खुलासा, बोलीं- चेताया था, लेकिन उन्हें महान बनना...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने हाल ही में एक्टर की 'आत्मकथा' को लेकर खुलासा किया है.

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर की 'आत्मकथा' पर किया खुलासा, बोलीं- चेताया था, लेकिन उन्हें महान बनना...

आलियाा सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आत्मकथा को लेकर किया खुुलासा

खास बातें

  • नवाजुद्दीन की बीवी ने भेजा एक्टर को तलाक का नोटिस
  • एक्टर की आत्मकथा को लेकर आलिया ने किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने हाल ही में उन्हें तलाक का नोटिस भेजा और साथ ही उनक पर गंभीर आरोप भी लगाए. आलिया ने नवाजुद्दीन पर बदसलूकी और दूसरों के सामने अपमान करने का आरोप लगाया है. अब हाल ही में आलिया ने एक्टर की 'आत्मकथा' 'An Ordinary Life: A memoir' पब्लिश करने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि उन्होंने एक्टर को अपनी आत्मकथा पब्लिश करने से पहले चेताबनी दी थी. 

बता दें, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आत्मकथा 2017 में रिलीज हुई थी, हालांकि, वह काफी विवादों में आ गई थी. इस आत्मकथा ने एक्टर ने शादी के साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खुलकर बात की थी. वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में आलिया (Aaliya Siddiqui) ने खुलासा करते हुए कहा, "जब  कोई इंसान स्मार्ट बनने की कोशिश करता है तो वह उस पर उल्टा पड़ जाता है. अगर आप सच्चे हो तो शायद दुनिया आपको अपना भी ले. आप अपनी गर्लफ्रेंड और अफेयर्स को लेकर लिख रहे हो, मैंने उनसे कहा था कि किसी की पर्सनल जिंदगी के बारे में कुछ मत लिखो. इसको लेकर हमारे बीच लड़ाई भी हुई थी."

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने आगे बताया, "लेकिन उस समय नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) को लगता था कि यह  सब चीजें उन्हें 'महान' बना रही हैं. लेकिन यह चीजें आपको महान नहीं बना रहीं बल्कि आपका कैरेक्टर उजागर कर रही हैं." आलिया ने नवाजुद्दीन की एक्स गर्लफ्रेंड का बुक में नाम इस्तेमाल किए जाने को लेकर कहा, "वह लड़की इंडस्ट्री में काम करती है. आप उस इंसान की इमेज को कैसे खराब कर सकते हैं, जिसके साथ आप रिलेशनशिप में थे? मैंने उनकी दुनिया देखी है और उनकी दुनिया में खुद के लिए स्टैंड लिया है. तो मैं उनकी इज्जत की रक्षा कैसे कर सकती हूं, जब ह किसी की इज्जत नहीं करते. जो आप हमेशा देखते हैं, वह सबकुछ सच नहीं होता, उन्हें जानने के लिए आपको उनके साथ समय बिताना होगा. जो मैंने किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com