नयनतारा और विग्नेश शिवन की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर निकली झूठी, Video शेयर कर बोले- हम स्वस्थ हैं...

नयनतारा (Nayanthara) व विग्नेशन शिवन (Vignesh Shivan) ने आधिकारिक बयान जारी कर कोविड पॉजिटिव होने की खबरों का खंडन किया है. इसके साथ ही दोनों ने बयान में बताया कि वे पूरी तरह ठीक हैं.

नयनतारा और विग्नेश शिवन की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर निकली झूठी, Video शेयर कर बोले- हम स्वस्थ हैं...

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोरोना से जुड़े हजारों मामले देश में सामने आ रहे हैं. कई फिल्मी कलाकार भी इस बीमारी से अछूते नहीं रहे हैं. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि दक्षिण सिनेमा की एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिवव आया है. हालांकि, यह खबर पूरी तरह से फेक निकली और खुद नयनतारा व विग्नेशन शिवन ने आधिकारिक बयान जारी कर ऐसी खबरों का खंडन किया है. इसके साथ ही दोनों ने बयान में बताया कि वे पूरी तरह ठीक हैं. 

विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने अपने इंस्टाग्राम से खुद का और नयनतारा (Nayanthara) का एक वीडियो साझा किया, साथ ही बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. उन्होंने वीडियो के अपने कैप्शन में लिखा, "और, कैसे हम हमारे बारे में छपी खबरों को देखते हैं. प्रेस और सोशल मीडिया स्वीटहार्ट की कोरोना और बाकी कल्पनाएं. खैर, हमारे शुभचिंतकों के लिए, हम खुश हैं, स्वस्थ हैं और भगवान ने हमें पर्याप्त शक्ति और खुशी है आप सभी जोकर और आपके चुटकुलों को सुनने के लिए." विग्नेश शिवन के इस वीडियो में दोनों ही सितारे डांस करते दिकाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इसके अलावा नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर भी काफी चर्चा में थे. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों ही लॉकडाउन में शादी कर सकते हैं, हालांकि इस बात पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 4,25,282 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 13699 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14821 नए मामले सामने आए हैं और 445 लोगों की जान गई है.