NDTV Khabar

Kolamaavu Kokila Trailer: साउथ की ये सुपरस्टार दिखने में है मासूम लेकिन हकीकत जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की ‘कोलामावु कोकिला (Kolamavu Kokila)’का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ‘कोलामावु कोकिला’ का सॉन्ग 'कल्याणा वयासु' पहले ही यूट्यूब पर सनसनी फैलाए हुए है, रही सही कसर ट्रेलर ने पूरी कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kolamaavu Kokila Trailer: साउथ की ये सुपरस्टार दिखने में है मासूम लेकिन हकीकत जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

‘कोलामावु कोकिला (Kolamavu Kokila)’ में धमाकेदार अंदाज में दिखेंगी नयनतारा

खास बातें

  1. लीड रोल में नजर आएंगी नयनतारा
  2. सॉन्ग पहले ही सुपरहिट हो चुका है
  3. सनसनीखेज है फिल्म का ट्रेलर
नई दिल्ली: साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की अगली फिल्म ‘कोलामावु कोकिला (कोको)’का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ‘कोलामावु कोकिला (Kolamavu Kokila)’ का सॉन्ग 'कल्याणा वयासु' पहले ही यूट्यूब पर सनसनी फैलाए हुए है, और नयनतारा के सीधे-सादे अंदाज और योगी बाबू के अनोखे रोमांस की वजह से ये सॉन्ग यूट्यूब पर तीन करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. नयनतारा (Nayanthara) की इस फिल्म के ट्रेलर ने तो सबको ही सरप्राइज करके रख दिया है. 'कल्याणा वयासु' गाने में सीधी-सादी दिखने वाली कोकिला उर्फ नयनतारा ड्रग डीलर निकली है.

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video



खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब मिले विदेश में तो दोनों ने यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

जी हां, नयनतारा बहुत सिंपल लड़की दिख रही हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. कोकिला और उसकी पूरी फैमिली ड्रग में डील कर रही है, और 25 करोड़ रु. की ड्रग्स को ठिकाने लगाने की तैयारी में है. ट्रेलर वाकई बहुत कमाल है, और वैसे भी नयनतारा अलग किस्म के रोल करने के लिए पहचानी जाती हैं. उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया है कि उन्हें यूं साउथ की सुपरस्टार नहीं कहा जाता है. 'कोलामावु कोकिला' के ट्रेलर में उनके एक्सप्रेशंस बहुत कमाल है, और वे अपने इस कैरेक्टर को बखूबी निभाती नजर आ रही हैं. दिलचस्प यह कि वे इस ट्रेलर में एक भी शब्द नहीं बोली हैं. 

Trailer Karenjit Kaur: सनी लियोन की पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक की जर्नी है 'करनजीत कौर', ट्रेलर हुआ वायरल



'फन्ने खां' अनिल कपूर का 61 की उम्र में दिखा 16 वाला अंदाज, 'माय नेज इज लखन' पर किया झकास डांस

टिप्पणियां
‘कोलामावु कोकिला (कोको)’से पहले नयनतारा 'माया', 'अराम' और ‘डोरा’ में सोलो करके धमाल मचा चुकी हैं. इस तमिल फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. नेल्सन की ये डेब्यू फिल्म है. हालांकि नयनतारा की इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है. नयनतारा ने 2003-04 में मलयालम सिनेमा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. नयनतारा की अगली फिल्म 'इमाइका नॉडिगल (Imaikkaa Nodigal)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नयनतारा, अथर्व और अनुराग कश्यप की इस फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement