नीना गुप्ता ने उठाया यह सवाल, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो नीना गुप्ता महिलाओं को लेकर सवाल उठाती नजर आ रही हैं.

नीना गुप्ता ने उठाया यह सवाल, Video हुआ वायरल

नीना गुप्ता (Neena Gupta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नीना गुप्ता का वीडियो हुआ वायरल
  • महिलाओं को लेकर उठाए सवाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सेल्फ आइसोलेशन में रह रहीं नीना अकसर फैन्स के साथ कुछ दिलचस्प वीडियो शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) औरतों को लेकर हो रहे भेदभाव पर अपनी आवाज उठाती नजर आ रही हैं, साथ ही लोगों से सवाल कर रही हैं. वीडियो में नीना गुप्ता कह रही हैं, "औरतों को गैस नहीं होती, उनको बदहजमी नहीं होती."


वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta) आगे कह रही हैं, "औरतों को बर्प्स नहीं आते. है ना, तो आजकल लॉकडाउन है. तो लॉकडाउन में ज्यादा भी खाना खाया जाता है. बच्चों के लिए बनाया, बचा वो भी खा लिया. कुछ स्पेशल बनाया और तो कुछ है नहीं अब करने को. हिंदी में बोलूं तो सबको बुरा लगेगा. वह बर्प क्यों नहीं कर सकतीं. वह उस तरह क्यों नहीं बैठ सकतीं जैसे वह बैठना चाहती हैं."

वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta Video) आगे कह रही हैं, "ऐसा लगता है कि आदमियों का ही अधिकार है, नहीं, औरतों का भी अधिकार है. किसी का भी अधिकार है." नीना गुप्ता के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com