नीना गुप्ता ने पेंटिंग ब्रश से किए अपने हेयर कलर, Video में बताई पूरी दास्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि उन्होंने पेंटिंग ब्रश से अपने बालों को कलर किया है.

नीना गुप्ता ने पेंटिंग ब्रश से किए अपने हेयर कलर, Video में बताई पूरी दास्तान

नीना गुप्ता (Neena Gupta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नीना गुप्ता का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने पेंटिंग ब्रश से कलर किए अपने बाल
  • वीडियो में सुनाई पूरी कहानी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने जुगाड़ू आइडिया फैन्स के साथ भी साझा करती हैं. बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के कारण एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta Video) अपने परिवार संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से रू-ब-रू होती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि उन्होंने अपने बालों को पेंटिंग ब्रश से कलर किया है. 

नीना गुप्ता (Neena Gupta) इस वीडियो में कह रही हैं, "बाल करने का कलर तो मिल गया, बड़ी खुशी हुई, लेकिन उसमें ब्रश नहीं था. ब्रश नहीं था अब मैं क्या करूं, किससे करूं कलर. मैंने अपने पति को बोला, उन्होंने मुझे ये पेंट का ब्रश दिया. लेकिन जब मैंने ट्राई किया, तो यह बहुत बड़ा था. फिर जब मैं एक दिन यहां छोटी सी मार्केट में गई. तो मैंने पेंटिंग ब्रश खरीदा. उससे मैंने अपने बाल कलर किए. जुगाड़." एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अकसर अपने फनी और मजेदार वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं और उनके वीडियो खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी की काफी सराहना भी हुई थी.