कोरोनावायरस के कारण घर में टेलर को नहीं बुला पाईं एक्ट्रेस, तो खुद ही सिलने शुरू कर दिए पर्दे... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण टेलर को नहीं बुला पाईं घर पर, तो खुद ही सिलने लगीं पर्दा.

कोरोनावायरस के कारण घर में टेलर को नहीं बुला पाईं एक्ट्रेस, तो खुद ही सिलने शुरू कर दिए पर्दे... देखें Video

नीना गुप्ता (Neena Gupta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नीना गुप्ता का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोनावायरस के कारण खुद सिलना पड़े पर्दे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के इस प्रकोप के दौरान सेल्फ-क्वारेंटाइन में रहते हुए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज बर्तन धोने से लेकर घर की साफ-सफाई तक हर काम को खुद ही अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी घर में कपड़े सिलते हुए नजर आईं. मुक्तेश्वर में अभी अपने घर में समय बिता रहीं नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने घर के पर्दे सिलती हुई नजर आ रही हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) यह काम फिलहाल खुद ही कर रही हैं, क्योंकि चारों ओर कोविड-19 (Covid 19) के इस खतरे के बीच वह दर्जी को बुलाने में असमर्थ रहीं.

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अरे यार कच्ची हो गई सबके सामने." इस वीडियो में वह लोगों को अपने स्कूल के दिनों में होम सांइस की कक्षाओं के बारे में भी बताती नजर आ रही हैं, जहां पर उन्होंने सिलाई करना सीखा था. नीना गुप्ता (Neena Gupta Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी की काफी सराहना भी हुई थी. वहीं, अब जल्द ही नीना नेटफ्लिक्स के शो 'मसाबा मसाबा (Masaba Masaba)' में अपनी बेटी मसाबा के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com