NDTV Khabar

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'अय्यारी', जानिए आखिर क्या है वजह

नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' आज देशभर में रिलीज हो चुकी है लेकिन पाकिस्तान में यह फिल्म रिलीज नहीं होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'अय्यारी', जानिए आखिर क्या है वजह

फिल्म अय्यारी में मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

खास बातें

  1. देशभर में आज रिलीज हुई 'अय्यारी'
  2. पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज
  3. जानिए आखिर क्या है वजह
नई दिल्ली:

नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' आज देशभर में रिलीज हो चुकी है लेकिन पाकिस्तान में यह फिल्म रिलीज नहीं होगी. सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने निर्णय लिया है कि वह पाकिस्तान में नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' को रिलीज नहीं करेंगे और इसकी वजह है फिल्म का भारतीय सेना पर आधारित होना. जैसे की हम सब जानते है फिल्म को कश्मीर के सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के शिविर में फिल्माया गया है, यह वही जगह है, जहां हाल ही में हमला हुआ.

Aiyaary Movie Review: मनोज वाजपेयी की दमदार एक्टिंग, ध्यान नहीं भटकने देंगे फिल्म के किरदार

इससे पहले भी 'एक था टाइगर', 'बेबी', 'नाम शबाना', 'रुस्तम', 'टाइगर जिंदा है' जैसी तमाम फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया गया. अक्सर देशभक्ति और भारतीय सेना पर आधारित फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने दिया जाता. फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा गुरु और संरक्षक के रूप में नजर आएंगे.


फिल्म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, पूजा चोपड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म 16 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज हो चुकी है.

टिप्पणियां

VIDEO: मिलिए फिल्‍म 'अय्यारी' के सितारों मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement