NDTV Khabar

Tu Laung Main Elaachi Song: नीरू बाजवा के सॉन्ग पर कृति सैनन-कार्तिक आर्यन की धांसू केमिस्ट्री, देखें Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) 'लौंग लाची (Laung Laachi)' सुपरहिट रही थी, और फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'तू लौंग में लाची' ने भी जमकर धूम मचाई थी. अब ये सॉन्ग 'लुका छुपी' फिल्म में इस्तेमाल किया गया है.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tu Laung Main Elaachi Song: नीरू बाजवा के सॉन्ग पर कृति सैनन-कार्तिक आर्यन की धांसू केमिस्ट्री, देखें Video

'लुका छुपी' में दिखेगा नीरू बाजवा का सॉन्ग 'तू लौंग में इलाची'

खास बातें

  1. 'लुका छुपी' का नया सॉन्ग रिलीज
  2. नीरू बाजवा की फिल्म का है ये सॉन्ग
  3. कार्तिक आर्यन और कृति सैनन आए नजर
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की पंजाबी फिल्म (Punjabi Film) 'लौंग लाची (Laung Laachi)' सुपरहिट रही थी, और फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'तू लौंग में इलाची' ने भी जमकर धूम मचाई थी. यूट्यूब पर लोकप्रियता के मामले में ये सॉन्ग छाया रहा था. लेकिन अब बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' में इस सॉन्ग को इस्तेमाल किया गया है.  कृति सैनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लुका छुपी' का 'तू लौंग मैं इलाची (Tu Laung Main Elaachi)' सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में कार्तिक और कृति की दोरदार केमिस्ट्री नजर आ रही है, और शादी का पूरा माहौल बहुत ही मजेदार है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने Pulwama Attack पर बनाया देशभक्ति भरा सॉन्ग, Video हुआ वायरल


Gully Boy Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस पर कहर, कमाए इतने करोड़

'लुका छुपी (Luka Chuppi)' फिल्म के सॉन्ग  'लुका छुपी (Luka Chuppi)' को बहुत ही खूबसूरती के साथ शूट किया गया है. इस सॉन्ग में कृति सैनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दूल्हा-दुल्हन बने हुए हैं. वैसे भी 'लुका छुपी' फिल्म लिन-इन रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई फिल्म है. इसमें विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी हैं. इस सॉन्ग को तुलसी कुमार ने गाया है और इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. इस सॉन्ग की लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखी हैं. हालांकि ओरिजन सॉन्ग को हरमनजीत ने लिखा था और तुलसी कुमार ने गाया था. 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म पहली मार्च को रिलीज होने जा रही है. ओरिजनल सॉन्ग को नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) पर फिल्माया गया था. 

Neha Kakkar ने 'कोका कोला' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के इस गाने पर मचाई धूम, जमकर वायरल हो रहा Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' के साथ की थी. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने इसके बाद पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया. 37 वर्षीया नीरू बाजवा ने टीवी पर भी अपने जलवे दिखाए हैं, और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement