NDTV Khabar

Video : राहत फतेह अली खान के ‘बंजारे’ में बोल्ड हो गई ‘ओए लकी लकी ओए’ की एक्ट्रेस

सिंगर राहत फतेह अली खान के नए सॉन्ग ‘बंजारे’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में ‘ट्रैफिक सिग्नल’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस हॉटनेस का छौंक लगा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : राहत फतेह अली खान के ‘बंजारे’ में बोल्ड हो गई ‘ओए लकी लकी ओए’ की एक्ट्रेस

राहत फतेह अली खान के 'बंजारे' में नीतू चंद्रा

खास बातें

  1. मधुर भंडारकर की 'ट्रैफिक सिग्ननल' में आ चुकी हैं नजर
  2. साउथ में भी कर चुकी हैं फिल्में
  3. भोजपुरी फिल्मों को करती हैं प्रोड्यूस
नई दिल्ली: सिंगर राहत फतेह अली खान के नए सॉन्ग ‘बंजारे’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा हॉटनेस का छौंक लगा रही हैं. राहत फतेह अली खान के इस वीडियो को किर्गिस्तान में शूट किया गया है. खूबसूरत लोकेशंस पर नीतू चंद्रा अपनी अदाएं दिखा रही हैं और उनका बोल्ड अंदाज भी इस सॉन्ग के टीजर में बखूबी नजर आ रहा है. इन दिनों नीतू चंद्रा के पास बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन राहत फतेह अली खान का यह सॉन्ग उनके लिए बड़ा मौका हो सकता है. यह सॉन्ग 8 नवंबर को रिलीज होगया और उसे श्रुति वोहरा ने डायरेक्ट किया है. इस गाने को अनुपमा राग ने लिखा है.



इससे पहले नीतू चंद्रा हिट नाटक “उमरावजान’ से धमाल मचा चुकी हैं. नीतू चंद्रा बॉलीवुड में ‘’ट्रैफिक सिग्नल’ और  ‘ओए लकी लकी ओए’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग का काफी सराहा गया था. लंबे समय से वे बॉलीवुड सीन से गायब है लेकिन वे क्षेत्रीय फिल्मों की प्रोड्यूसर बन गई हैं.

यह भी पढ़ें : डिलिवरी के बाद बेटे के साथ लीजा हेडन का पहला फोटोशूट, एक्ट्रेस ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

टिप्पणियां
उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘मिथिला मखान’ बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था. वे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं औ 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. नीतू चंद्रा तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement