पति ऋषि कपूर के जन्मदिन पर नीतू कपूर हुईं भावुक, फोटो शेयर कर कही ये बात...

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जन्मदिन के अवसर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर रक फोटो शेयर कर उनको याद किया है.

पति ऋषि कपूर के जन्मदिन पर नीतू कपूर हुईं भावुक, फोटो शेयर कर कही ये बात...

नीतू कपूर ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे हुए एक साल हो गया है लेकिन उनके परिवार वाले उन्हें बहुत याद करते हैं. वहीं आज उनका जन्मदिन है और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने ये पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने ऋषि कपूर के साथ अपने पुराने वेकेशन के दौरान की एक फोटो भी शेयर की है. इसी के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स और उनके फैन्स भी उन्हें याद करते हुए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

ऋषि कपूर के लिए शेयर किया पोस्ट

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी ऋषि कपूर के लिए लिखा है. उन्होंने लिखा है 'मैंने एनवाईसी में अपने पिछले कुछ दर्दनाक वर्षों के दौरान ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा .. हमने कैसे मनाया जब उनके रक्त की गिनती अधिक थी.. हमने खरीदारी की, हंसे.. उनके चढ़ाव में हम घर पर रहे अद्भुत भोजन और टीवी देखा और अभी भी था कुछ अद्भुत क्षण इस उम्मीद में कि कीमोथेरेपी के अगले दौर में वह बेहतर होगा.. आशा और मजबूत होना वही है जो उन्होंने मुझे सिखाया .. प्रत्येक दिन का मूल्य.. हम सभी को आज उनकी याद आती है !!! मैं उनकी कल्पना कर सकती हूं कि वह अपने 69वें जन्मदिन के लिए कितना उत्साहित होते !! मुझे यकीन है कि वह वहां अपने परिवार के साथ जश्न मना रहे हैं जन्मदिन मुबारक कपूर साब'.

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं नीतू कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म 'बेशर्म' में ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ देखा गया था. वहीं अब वे राज मेहता की आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहर किरदार में नजर आएंगे.