नीतू कपूर ने परिवार संग खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, Photos शेयर कर बोलीं- आज मैं बहुत अमीर महसूस कर रही हूं

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें कपूर परिवार उनका जन्मदिन मनाता दिखाई दे रहा है.

नीतू कपूर ने परिवार संग खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, Photos शेयर कर बोलीं- आज मैं बहुत अमीर महसूस कर रही हूं

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के जन्मदिन से जुड़ी फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • नीतू कपूर ने परिवार संग मनाया जन्मदिन
  • करण जौहर भी बर्थडे सेलिब्रेशन में आए नजर
  • नीतू कपूर ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का बीते दिन 62वां जन्मदिन था. उनके जन्मदिन पर उन्हें फैंस से ढेरों बधाइयां मिली थीं. यह पहला ऐसा जन्मदिन था जो नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बिना मनाया हो. लेकिन उनके बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन शानदार अंदाज में किया गया. इसमें परिवार के सदस्यों के साथ-साथ करण जौहर और अगस्त्य नंदा भी दिखाई दिए. नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें कपूर परिवार बर्थडे मनाता दिखाई दे रहा है. 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंस से पोस्ट की है. इन फोटो में जहां एक तरफ नीतू कपूर अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में एक्टर रणबीर कपूर अपनी मम्मी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. नीतू कपूर ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी इन फोटो को साझा करते हुए लिखा, "अमीर वो हैं, जिनके पास अच्छे रिश्ते हैं. हम सभी को अपने प्रियजनों से प्यार, समर्थन, और मजबूती की आवश्यकता होती है. मैं आज अपने आपको बहुत अमीर महसूस कर रही हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 8 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.