नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- गहरा नुकसान महसूस कर...

एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ट्वीट किया है, और उन्होंने फोटो पोस्ट कर ये बात कही है.

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- गहरा नुकसान महसूस कर...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन पर नीतू कपूर का आया रिएक्शन
  • ऋषि कपूर के लिए नीतू ने लिखी इमोशनल पोस्ट
  • फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. करीब दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को एच. एन. रिलायंस अस्पताल (H.N. Reliance Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन सुबह पौने नौ बजे उन्होंने अंतिम सांसें ली. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था. अब हाल ही में ऋषि कपूर को लेकर उनकी बीवी और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने डॉक्टरों का धन्यवाद किया है. 


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर पोस्ट में लिखा, "एक परिवार के रूप में हम गहरा नुकसान महसूस कर रहे हैं. जब हम एक साथ बैठते हैं और पिछले कुछ महीनों में पीछे मुड़कर देखते हैं, हम बहुत आभार महसूस करते हैं. एच. एन. रिलायंस अस्पताल के डॉक्टरों का आभार. डॉ. तरंग ज्ञानचंदानी के नेतृत्व में डॉक्टरों और नर्सों की पूरी टीम ने मेरे पति का इलाज इस तरह किया जैसे वह उनके अपने थे."

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आगे लिखा, "उन्होंने हमें इस तरह सलाह दी जैसे हम उनके अपने हैं. मैं अपने दिल की गहराई से उन सभी को धन्यवाद करती हूं." नीतू कपूर की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं. वहीं, उनसे एक दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का भी निधन हो गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com