नातिन की मूव्स फॉलो करती नजर आईं नीतू कपूर, Video में दिखाया स्वैग

एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी नातिन समारा के मूव्स को टिकटॉक (Tiktok) पर फेमस होने के लिए फॉलो कर रही हैं, उनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

नातिन की मूव्स फॉलो करती नजर आईं नीतू कपूर, Video में दिखाया स्वैग

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का नातिन संग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नीतू कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • नातिन के साथ टिकटॉक वीडियो बनाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी नातिन समारा (Samara) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाती नजर आ रही हैं और समारा के साथ उनके मूव्स को फॉलो भी कर रही हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और समारा इस वीडियो में टिकटॉक पर फेमस होने के लिए 5 मूव्स कर रहे हैं. वहीं, फैन्स को नानी और नातिन का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

मोहन भागवत के 'तलाक' वाले बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

नीतू कपूर (Neet Kapoor) और समारा (Samara) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन दोनों के इस वीडियो की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस नीतू कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में भी आ जाती है. 

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं जसलीन, स्टेज पर आते ही यूं मचाया धमाल- देखें Video

बता दें कि साल 1966 में राजेन्द्र कुमार और वैजयंतीमाला की फिल्म सूरज के साथ नीतू सिंह ने एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की. उनकी बाल कलाकार के रूप में 'दो कलियां' फिल्म सबसे लोकप्रिय है. उनकी वयस्क और मुख्य अभिनेत्री के रूप में पहली फिल्म 1973 की रिक्शावाला थी. यह फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन यादों की बारात के गीत 'लेकर हम दीवाना दिल' में उनके प्रदर्शन ने उन्हें लोकप्रियता दिलाई. नीतू सिंह ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ 12 फिल्मों में एक साथ काम किया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...