Neetu Kapoor ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन डिलीट किया वीडियो

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Corona Test) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा था. इस पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे थे जिसके बाद उन्होंने वीडियो रिमूव कर दिया.

Neetu Kapoor ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन डिलीट किया वीडियो

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का वीडियो, टोल होने के बाद किया रिमूव

खास बातें

  • नीतू कपूर ने शेयर किया था वीडियो
  • कोरोना टेस्ट करवाते हुए आई थीं नजर
  • नीतू कपूर ने रिमूव करवाया वीडियो
नई दिल्ली:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू कर दी है. नीतू कपूर ने फिल्म के सेट से कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस को देखते हुए पूरी एहतियात बरती जा रही है. इसी के साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor Corona Test) ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा था. कोरोना वायरस टेस्ट के लिए उनके नाक और मुंह से स्वैब लिए जा रहे थे. लेकिन जिस तरह से सैम्पल लिए जा रहे थे, उस तरीके को लेकर फैन्स के रिएक्शन आ रहे थे और वह इसे गलत बता रहे थे. इंस्टाग्राम पर इस टेस्ट को लेकर कमेंट्स की बाढ़ आने के बाद नीतू कपूर ने इसे अपने पेज से रिमूव कर दिया है.

जिस तरह से नीतू कपूर का सैम्पल लिया गया था, वह तरीका फैन्स के गले नहीं उतरा. एक फैन ने हैरत जताते हुए लिखा, 'यह कोविड टेस्ट नहीं है!!! स्वैब को नाक के अंदर काफी आगे तक जाना होता है और उन्हें इसे 30 सेकंड तक अंदर रोटेट करना चाहिए!!! जाहिर है यह नेगेटिव ही आएगा.' वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के इस टेस्ट को लेकर एक यूजर ने लिखा, 'नीतूजी, आपका स्वैब ठीक से नहीं लिया गया है, स्वैग को अंदर तक जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने ऊपर से ही इसे लिया. यह गलत है.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'यह कोई कोविड टेस्ट थोडे है.' एक यूजर ने इसे फॉर्मैलिटी मात्र बताया था. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com