नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए शेयर किया पोस्ट, बोलीं- जब तुम गए, तो ऐसा लगा जैसे...

एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में वह साल 2020 की बात कर रही हैं.

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए शेयर किया पोस्ट, बोलीं- जब तुम गए, तो ऐसा लगा जैसे...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीरें
  • ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखी पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

साल 2020 में एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जिंदगी में काफी बदलाव आया. जहां उन्होंने अपने पति और एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खो दिया, वहीं, कुछ महीनों बाद ही वह कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गईं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें नीतू कपूर ऋषि कपूर और अपने बेटे रणवीर के साथ भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, "2020 मेरे लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा. जब तुम गए, तो ऐसा लगा जैसे किसी हिरण को हैडलाइट में पकड़ लिया जाता है, जिसके बाद वह यह नहीं समझ पाता कि आखिर उसे जाना कहां है."

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Instagram) ने आगे लिखा, "जुग जुग जियो मेरे लिए उस समय ऐसा था, कि उसने मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा दी. उसके बाद कोविड हुआ. मैं अपने बच्चों के बिना इतने समय तक कभी नहीं रही थी. उस समय मेरा साथ के लिए धन्यवाद." नीतू कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बात करें तो इसी साल 30 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि पूरे देश को काफी झटका लगा था. उनके निधन के बाद अपने काम पर वापस लौटते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो गई थीं.