नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, बेटी रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए लिखा खास मैसेज

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) हो गई थीं लेकिन अब उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि अब उनकी मां पूरी तरह से ठीक है.

नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, बेटी रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए लिखा खास मैसेज

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

खास बातें

  • नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
  • नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा ने मां के ठीक होने पर शेयर किया पोस्ट
  • रिद्धिमा कपूर ने फैन्स के लिए लिखा खास मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहीं थी तभी मेडिकल टेस्ट के दौरान उन्हें पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. यह खबर आते ही फिल्म की शूटिंग कुछ दिन के लिए रोक दी गई और नीतू कपूर ने खुद को आइसोलेट कर लिया था और अब नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने फैन्स के लिए पोस्ट शेयर करते बताया कि अब उनकी मां कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो गई हैं.

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपनी और मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद - मेरी मां की आज COVID-19  रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है." जैसा कि आपको पता है नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटीव पाई गईं थीं, इसके बाद से ही नीतू कपूर अपने घर पर आईसोलेट थीं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि गुरुवार को नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुद के हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए बताया था कि "इस सप्ताह के शुरू में, मैंने COVID-19 का टेस्ट करवाया जिसमें मैं पॉजिटिव पाई गई. सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है और मैं अधिकारियों को उनकी सभी मदद के लिए धन्यवाद देती हूं. मैं अपने डॉक्टर की सलाह पर दवा ले रही हूं और बेहतर महसूस कर रही हूं. "मैं आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं. कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें और सुरक्षित दूरी बनाए रखें. ध्यान रखें.