साइबर बुलिंग पर नेहा भसीन ने रिलीज किया अपना नया गाना 'कहंदे रहंदे', कलरफुल अंदाज में आईं नजर

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने साइबर बुलिंग (Cyber Bullying) के खिलाफ एक गाना बनाया है जो अब पूरी तरह से रिलीज को तैयार है.

साइबर बुलिंग पर नेहा भसीन ने रिलीज किया अपना नया गाना 'कहंदे रहंदे', कलरफुल अंदाज में आईं नजर

साइबर बुलिंग पर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने रिलीज किया अपना नया गाना

खास बातें

  • नेहा भसीन का नया गाना 'कहंदे रहंदे' रिलीज
  • बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आईं नेहा भसीन
  • साइबर बुलिंग को लेकर नेहा भसीन का नया गाना रिलीज
नई दिल्ली:

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने साइबर बुलिंग के खिलाफ एक गाना बनाया है जो अब पूरी तरह से रिलीज को तैयार है. गाने का टाइटल है 'कहंदे रहंदे (Kehnde Rehnde).' इस गाने का मूल उद्देश्य है ऑनलाइन बुलिंग, लिंगवाद, साइबर धमकाने और महिला को समाज के रूढ़िवादी सोच से सीमित करने को उजागर करती है. 'कहंदे रहंदे (Kehnde Rehnde).' गाना समाज में हर दिन, हर मिनट ऑनलाइन और ऑफलाइन होने वाले लिंगवाद, रूढ़िवादी और महिलाओं को किस तरह से नीचे दिखाया जाता है इस मुद्दे को उजागर करती है.

इस गाने को लेकर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने बताया कि यह गाना उन लोगों को जरूर सुनना चाहिए जो इस विचारधारा का समर्थन करते हैं कि एक आदमी को समाज में किस तरीके से रहना चाहिए और महिलाओं को स्वीकार किए जाने के लिए 'परंपरा' की सीमा के भीतर रहने की आवश्यकता है. नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने बताया कि इस गाने के जरिए हर नुक्कड़ और कोने तक महिलाओं की आजादी तक पहुंचाने का इरादा है. नेहा भसीन अकसर अपने फैंशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. सिंगर अपनी बोल्ड हेयर स्टाइल और ग्लैमरस ड्रेसिंग सेंस की वजह से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं.  नेहा को नई जान, "दिल दियां गल्लां" और "जग घुमेया" जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com