अनु मलिक को हिंसक बताते हुए बॉलीवुड सिंगर ने किया खुलासा, कहा- उनकी अजीब हरकतों से...Tweet Viral

नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अनु मलिक (Anu Malik) को लेकर सोशल मीडिया पर कई खुलासे भी किये. उन्होंने सोना महापात्रा के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं आपसे सहमत हूं. हम एक सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं."

अनु मलिक को हिंसक बताते हुए बॉलीवुड सिंगर ने किया खुलासा, कहा- उनकी अजीब हरकतों से...Tweet Viral

नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अनु मलिक (Anu Malik) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • नेहा भसीन ने सोशल मीडिया पर किया अन्नू मलिक से जुड़ा खुलासा
  • सिंगर ने बताया कि उनकी अजीबो-गरीब हरकत से गुजर चुकी हूं
  • सोना महापात्रा ने भी अन्नू मलिक के खिलाफ उठाई आवाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) इन दिनों इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में मीटू की वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, बीते साल मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक पर कई महिलाओं ने बदसलूकी के आरोप लगाए थे, लेकिन इस बार इंडियन आइडल में दोबारा उनकी वापसी हुई है. इसे लेकर बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा भड़कीं नजर आ रही हैं, यहां तक कि उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला, जिसका समर्थन सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने भी किया. नेहा भसीन ने सोना महापात्रा का साथ देते हुए अन्नू मलिक को हिंसक भी बताया. 

फारुख इंजीनियर के दावे पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी न समझें, मैं कॉफी पीती हूं...

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने 7वें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अनु मलिक (Anu Malik) को लेकर सोशल मीडिया पर कई खुलासे भी किये. उन्होंने सोना महापात्रा के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं आपसे सहमत हूं. हम एक सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं. अन्नू मलिक एक दरिंदा हैं. मैं भी 21 वर्ष की उम्र में उनकी अजीब हरकतों से गुजर चुकी हूं. मैं अपने आप को उस स्थिति में जाने नहीं दिया, जहां वह मेरे सामने एक सोफा पर लेटे हुए थे और स्टूडियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे. मैं झूठ बोलकर आ गई कि मेरी मम्मी मेरा इंतजार कर रही हैं. उन्होंने मुझे कॉल और मैसेज भी किया, जिसका उत्तर देना मैंने बंद कर दिया. पॉइंट यह है कि मैं उन्हें इस आशा के साथ अपनी सीडी देने गई थी कि मुझे गाना गाने का मौका मिलेगा. वो बड़े थे और उन्हें ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था, जैसा उन्होंने किया."

सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनारकली बन किया हैरान, सोहा अली खान की बेटी भी बनी 'चुड़ैल'

वहीं, सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी अपने ट्वीट के जरिए लोगों की आंखें खोलने और अनु मलिक के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या भारत को जागने के लिए निर्भया जैसी त्रासदी चाहिए. इसके कुछ दिनों बाद, मुझे जज की कुर्सी को छोड़ने के लिए कहा गया. मेरे को-जज ने मुझसे कहा कि अन्नू मलिक को जो पब्लिसिटी मैंने दी है, उससे शो की टीआरपी बढ़ रही है. एक साल बाद वह दरिंदा वापस उसी सीट पर आकर बैठ गया."

देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...