नेहा धूपिया-अंगद बेदी ने मनाया बेटी मेहर के पहले महीने का जन्मदिन, शेयर किया ये Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) की बेटी मेहर (Mehr) को पैदा हुए एक महीना पूरा चुका है. जिसकी खुशी में दोनों ने बुधवार को बर्थडे सेलिब्रेशन किया.

नेहा धूपिया-अंगद बेदी ने मनाया बेटी मेहर के पहले महीने का जन्मदिन, शेयर किया ये Video

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर (इस फोटो को बिशन बेदी ने शेयर किया)

खास बातें

  • नेहा धूपिया ने शेयर किया वीडियो
  • मनाया वन मंथ बर्थडे
  • शेयर किया ये वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) की बेटी मेहर (Mehr) को पैदा हुए एक महीना पूरा चुका है. जिसकी खुशी में दोनों ने बुधवार को बर्थडे सेलिब्रेशन किया. इस दौरान नेहा और अंगद ने अपनी बच्ची के लिए एक बूमरैंग वीडियो भी बनाया, जिसमें मेहर अपने पैर चलाते हुए दिख रही है. वीडियो में एक कार्ड भी रखा गया, जिसमें लिखा है- 'वन मंथ ओल्ड टूडे (आज एक महीना पूरा हुआ).' इस वीडियो को नेहा धूपिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, ''हमारी बेटी खुशियां फैला रही है और एक महीने पर पैर चला रही है. हमारी मेहर को एक महीना पूरा होनी की खुशी.'' इस वीडियो पर फैन्स ने खूब बधाई दी. हालांकि इस वीडियो में मेहर का चेहरा तो नहीं दिखा, लेकिन उन्होंने फैन्स से इस वीडियो को शेयर करके दिल जीत लिया.

2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' का कहर बरकरार, कमा डाले 700 करोड़ रुपए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


अंगद बेदी ने भी अपने इंस्टाग्राम के टाइमलाइन पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ''हमारे छोटी सी बेटी मेहर को पहला महीना पूरा होने की शुभकामनाएं. हम बहुत प्यार करते हैं.'' नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपने बेटी मेहर को पिछले महीने 18 नवंबर को दुनिया में स्वागत किया था. नेहा धूपिया और अंगद बेदी के इंस्टाग्राम फैन्स ने मेहर के आने पर खूब बधाईयां भी दी थी. इतना ही नहीं, दोनों ने सोशल मीडिया पर कई फोटो भी शेयर की. बता दें, अंगद बेदी (Angad Bedi) से शादी के 6 महीने बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ. नेहा, अंगद ने इस साल 10 मई को अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने अगस्त में नेहा की गर्भावस्था की पुष्टि की थी. उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


बिशन सिंह बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर की फोटो शेयर की थी. 

दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने फिर लगाई PM मोदी से गुहार, बोलीं- आप मेरी आखिरी उम्मीद हैं, और...

Newsbeep

 


नेहा के शो 'नो फिल्टर नेहा' में अंगद बेदी पहुंचे थे. बातचीत के दौरान अंगद ने कबूला कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थी और इसी वजह से उनकी फैमिली को मनाने में थोड़ी दिक्कतें आई थीं. नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थी, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया. इसके साथ उन्होंने लिखा, "और यह नई शुरुआत. हम तीन." गर्भावस्था की घोषणा से पहले ही उनके गर्भवती होने के कयास लगाए जाने लगे थे, जब वह कई बार ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...