NDTV Khabar

हनीमून से लौटे अंगद बेदी और नेहा धूपिया, एयरपोर्ट पर यूं आए नजर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने पिछले हफ्ते शादी की थी और उन्होंने शादी की घोषणा सोशल मीडिया एकाउंट पर कर सबको चौंका दिया था. शादी वाले दिन हनीमून के लिए निकलकर तो उन्होंने जोर का झटका दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीमून से लौटे अंगद बेदी और नेहा धूपिया, एयरपोर्ट पर यूं आए नजर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

खास बातें

  1. पिछले हफ्ते हुई थी शादी
  2. शादी की रात ही निकल गए हनीमून को
  3. बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं अंगद
नई दिल्ली: नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने पिछले हफ्ते शादी की थी और उन्होंने शादी की घोषणा सोशल मीडिया एकाउंट पर कर सबको चौंका दिया था. यही नहीं, सरप्राइज वेडिंग के बाद नेहा और अंगद शादी वाले दिन ही हनीमून के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गए थे. दिल्ली में हुई शादी को आनंद कारज की रस्मों से संपन्न किया गया था और इसमें अजय जडेजा और आशीष नेहरा जैसे क्रिकेटर जरूर नजर आए. अंगद और नेहा धूपिया हनीमून से लौट आए हैं. दोनों को कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. 

ऐसे छुट्टियों के मजे ले रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की कई शानदार Photos
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के हैं और उन्होंने मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग में भी हाथ आजमा चुके है. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की युवा तेवर वाली फिल्म 'फालतू' से बॉलीवुड में कदम रखा था. अंगद 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म 'सूरमा' है. 'सूरमा' में अंगद बिक्रमजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

बीमारी से जूझ रहे इरफान खान का 2 महीने बाद आया ट्वीट, इमोशनल होकर दी ये जानकारी

टिप्पणियां
हीं नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. नेहा ने 2003 में अजय देवगन के साथ 'कयामत' फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी. नेहा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन फिल्में बहुत बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. लेकिन नेहा धूपिया के टॉक शो और रोडीज में हिस्सेदारी काफी सफल रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement