Video: नेहा धूपिया के बेबी बंप पर हाथ फेरते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Shocked रह गईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) साल 2018 में फिल्मों या टीवी शोज नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. शिल्पा शेट्टी के साथ उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Video: नेहा धूपिया के बेबी बंप पर हाथ फेरते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Shocked रह गईं एक्ट्रेस

नेहा धूपिया के साथ शिल्पा शेट्टी ने यूं की मस्ती

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर दी प्रेग्नेंसी की खबर
  • अंगद बेदी है नेहा के पति
  • शिल्पा शेट्टी के साथ वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) साल 2018 में फिल्मों या टीवी शोज नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. तीन महीने पहले अंगद बेदी से शादी कर उन्होंने चौंकाया और हाल ही में नेहा ने आने वाले बच्चे की खुशखबरी फैन्स तक पहुंचाई. इन दिनों नेहा अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए मीडिया के कैमरों में कैद होती है. इसी बीच कुछ दिन पहले एक्ट्रेस 'मिस दीवा 2018' के रेड कारपेट पर नजर आईं. ब्लैक एंड रेड गाउन में नेहा मीडिया के लिए पोज दे रही हैं. इसी बीच कुछ ऐसा हो गया, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा.   

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video

मीडिया ने चारों तरफ से नेहा को घेर रखा था, और वह शानदार तरीके से कॉन्फिडेंस के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही थीं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनकी कुछ दूरी पर खड़ी थीं. नेहा ने बड़े प्यार से उन्हें गले लगाया और साथ में पोज करने के बुलाया. शिल्पा उनके साथ रेड कापरेट पर आईं और नेहा के बेबी बंप पर हाथ फैराने लगीं. ऐसा करने पर एक्ट्रेस ने बेहद चौंकाने वाले एक्सप्रेशन्स दिए. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर दिखाईं मस्त अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries) on


Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' का कोहराम, वीकेंड में कमाए इतने करोड़

मालूम हो कि, 24 अगस्त को नेहा और अंगद ने अपने होने वाले बच्चे की जानकारी दी थी. नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसका ऐलान किया करते हुए अंगद के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में नेहा धूपिया अंगद बेदी की बाहों में दिखीं और अंगद बेदी उनके पेट की ओर इशारा कर रहे हैं. नेहा धूपिया ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा हैः "नई शुरुआत हो रही है...हम तीन...सतनाम वाहे गुरु."   

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


Janmashtami 2018: खेसारी लाल यादव ने कान्हा बन छेड़ी बांसुरी की धुन, पवन सिंह बोले- तू ही तो मेरी जान है राधा

लंबे वक्त से नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रहे कयासों पर उनके इस पोस्ट ने विराम लगा दिया. बता दें, नेहा धूपिया ने इसी साल 10 मई को दिल्ली में अंगद बेदी से गुपचुप ब्याह रचाया था. पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, वे दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com